पोखरी में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

 


पोखरी में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

संदीप बर्त्वाल/ केदारखण्ड एक्सप्रेस

पोखरी: पोखरी में पहली बार दो लोगो की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आयी है, जिससे क्षेत्र मे हड़कंप मच गया है। इस  बात की जानकारी सीएचसी पोखरी के प्रभारी डा0 सत्येन्द्र कंडारी ने दी हैं। उन्होनें बताया कि  सीएचसी पोखरी की टीम ने क्षेत्र में जांच के दौरान दो लोगो में कुछ लक्षण होने का संदेह होने पर उनकी सेंपलिग जांच के लिए भेजे गये थे, जिनकी रिपोर्ट पाजिटिव आयी है, इस खबर से पोखरी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 


कोरोना पॉजिटिव पाए गए दोनों लोगों को आइसोलेट करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम रवाना हो गई है और उनके संपर्क में आए सभी लोगों की अब तलाश की जा रही है गौरतलब है की पोखरी क्षेत्र अभी तक कोरोनावायरस से मुक्त था लेकिन क्षेत्र में पहली बार दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सनसनी फैल गई है ऐसे में आने वाले दिनों में बाजार पर इसका बुरा असर देखने को मिलेगा, इससे इनकार नहीं किया जा सकता है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि वे मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें साथ ही आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकले।

पोखरी में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में मचा हड़कंप पोखरी में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में मचा हड़कंप Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on August 27, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.