किशोरी पर हमला करने वाले वाला गुलदार फंसा वन विभाग के पिंजरे में, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

वन विभाग के पिंजरे में कैद किशोरी पर हमला करने वाला गुलदार

किशोरी पर हमला करने वाले वाला गुलदार फंसा वन विभाग के पिंजरे में, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस
भगवान सिंह/ केदारखंड एक्सप्रेस

पौड़ी। बीते दिनों जनपद के  चौबट्टाखाल पोखड़ा  विधानसभा के घड़ियाल धार  में 15 वर्षीय किशोरी पर गुलदार ने किया था, परिजनों के हल्ला मचाने पर किशोरी को छोड़कर गुलदार भाग गया था तब से ग्रमीण दहशत में थे।





आपको बताते चले कि उत्तराखंड के पर्वतीय  क्षेत्रों में ग्रामीणों पर आए दिन गुलदार के हमले हो रहे हैं, बच्चो ओए महिलाओ पर सबसे अधिक हमले हो रहे हैं। बीते शुक्रवार को एक मामला पौड़ी जिले के चौबटाखाल  पोखड़ा विधानसभा में  देर रात को आंगन में बने चूल्हे पर परिवार संघ रोटी बना रही 15 वर्षीय किशोरी पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया था । परिजनों के हल्ला मचाने पर गुलदार घायल किशोरी को छोड़कर भाग गया था। किशोरी को तुरंत  निकट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां अब किशोरी सकुशल अपने घर चली गई है। लेकिन इस घटना से ग्रामीण भारी दहशत में जी रहे थे। पोखड़ा चौबटाखाल रेंजर अधिकारी राखी जुयाल के अनुसार गांव में बाघ को पकड़ने के लिए 20 तारीख को पिंजरा लगा दिया गया था, जहां 28 तारीख को 11 दिन बाद वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। गुलदार के पिंजरे में फंसने से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।




किशोरी पर हमला करने वाले वाला गुलदार फंसा वन विभाग के पिंजरे में, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस किशोरी पर हमला करने वाले वाला गुलदार फंसा वन विभाग के पिंजरे में, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.