रुद्रप्रयाग में थम नहीं रहा है कोरोना का कहर आज भी आए तीन मामले, प्रशासन और स्वास्थ्य की विभाग की बढ़ी चिंताये


रुद्रप्रयाग में थम नहीं रहा है कोरोना का कहर आज भी आए तीन मामले, प्रशासन और स्वास्थ्य की विभाग की बढ़ी चिंताये 

रुद्रप्रयाग। जनपद में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है  आए दिन  कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े सामने आ रहे हैं  ऐसे में कोरोना से पार पाना  स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के लिए  बड़ी चुनौती साबित हो रही है। जनपद में कोरोना के 03 नए मामले आये है, तीनो ही पुरुष है। 





ब्लॉक जखोली के 35 वर्षीय युवक 22 जुलाई को दुबई से चले थे व 23 जुलाई को जनपद में पहुँचे जहाँ आने पर जिला प्रशासन द्वारा इन्हें अगस्त्यमुनि में संस्थागत क्वारन्टीन किया गया था। युवक दुबई से आया था तथा दिल्ली से टैक्सी बुक करके आया था। टैक्सी में युवक व वाहन चालक थे। 26 जुलाई को इनका सैंपल जांच के लिये भेजा गया व 30 जुलाई को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर माधवाश्रम लाया गया।





ब्लॉक अगस्त्यमुनि के 26 वर्षीय युवक 21 जुलाई को दोहा, कतर से चले थे व 23 जुलाई को जनपद में पहुँचे जहाँ आने पर जिला प्रशासन द्वारा इन्हें संस्थागत क्वारन्टीन किया गया था। कोरोना संक्रमित व्यक्ति दिल्ली से टैक्सी बुक करके अकेला ही आया था। 26 जुलाई को इनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया व 30 जुलाई को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर माधवाश्रम लाया गया। तीसरा युवक भी ब्लॉक जखोली का है व  49 वर्षीय है।




रुद्रप्रयाग में थम नहीं रहा है कोरोना का कहर आज भी आए तीन मामले, प्रशासन और स्वास्थ्य की विभाग की बढ़ी चिंताये रुद्रप्रयाग में थम नहीं रहा है कोरोना का कहर आज भी आए तीन मामले, प्रशासन और स्वास्थ्य की विभाग की बढ़ी चिंताये Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.