रोमांचक मुकाबले में सौंदा की टीम ने जीता ख़िताब

विजेता टीम को पुरस्कार वितरित करते अतिथि

रोमांचक मुकाबले में सौंदा की टीम ने जीता ख़िताब

सौंदाखाल में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में 25 टीमों ने किया प्रतिभाग 

पहाड़ की प्रतिभाओं को नहीं मिलता प्लेटफार्म : मोहित 

रुद्रप्रयाग। भरदार क्षेत्र में सौंदाखाल में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सौंदा की टीम विजेता रही। जबकि थापली की टीम को उपविजेता का खिताब मिला। टूर्नामेंट में कुल 25 टीमों ने प्रतिभाग किया।





टूर्नामेंट के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि सोशल एक्टिविस्ट मोहित डिमरी ने प्रतिभाग किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पहाड़ों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। जरूरत इस बात की है कि उन्हें उचित प्लेटफॉर्म दिया जाय। मैदान न होने के बावजूद में स्थानीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सौंदाखाल मैदान को विस्तृत रूप देने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा। इसके साथ ही इस क्षेत्र में सड़क, पेयजल और संचार सेवा के लिए भी सम्बंधित विभागीय अधिकारियों से वार्ता की जाएगी। उन्होंने कहा कि वह हर समय अपने भरदार के लोगों के साथ खड़े हैं। विशिष्ट अतिथि ग्राम प्रधान सौंदा राकेश नौटियाल ने कहा कि सौंदाखाल मैदान को विस्तार देने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने विजेता और उओ विजेता टीमों को बधाई देते हुए कहा कि टूर्नामेंट में सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। 





इससे पूर्व फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए थापली (कफना) की टीम ने निर्धाऐत6 15 ओवर में 113 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में सौंदा की टीम ने 11 ओवर में ही मैच समाप्त कर दिया। विजेता और उप विजेता टीमों को अतिथियों द्वारा पुरस्कार दिया गया। बेस्ट बैट्समैन का खिताब सौंदा के ऑल राउंडर खिलाड़ी हैप्पी सिंह कठैत उर्फ फौजी के नाम रहा। जबकि बेस्ट बॉलर का खिताब आशीष रावत को दिया गया। इस मौके पर क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक संजय सिंह राणा, चंद्रमोहन नौटियाल, केशव नौटियाल, नरेंद्र सिंह कठैत, मुंसी राणा, शोभी रावत, बंटी रावत, अंजन सिंह कठैत समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 


रोमांचक मुकाबले में सौंदा की टीम ने जीता ख़िताब रोमांचक मुकाबले में सौंदा की टीम ने जीता ख़िताब Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 25, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.