बिग ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग: पहाड़ी से पत्थर गिरने से युवक की दर्दनाक मौत




बिग ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग: पहाड़ी से पत्थर गिरने से युवक की दर्दनाक मौत 
भूपेंद्र भंडारी/ केदारखण्ड एक्सप्रेस 
रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर संगम बाजार  में आज सुबह करीब सवा दस बजे स्कूटी सवार के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिरा जिससे स्कूटी सवार की मौके पर हीदर्दनाक  मौत हो गई। पत्थर इतना बड़ा था कि युवक को संभलने का मौका तक नहीं मिला। स्थानीय लोगों लोगों द्वारा युवक को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी लेकिन युवक ने पहले ही दम तोड़ दिया।





दरअसल रुद्रप्रयाग बेनीपुर से लेकर लोक निर्माण विभाग बाईपास तक पूरा मार्ग खतरे से खाली नहीं है आए दिन पहाड़ी से पत्थर गिर कर कहीं दुर्घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। आज सुबह स्कूटी सवार युवक जैसे ही संगम बाजार के पास पहुंचा तो सुरंग के ऊपर से एक भारी पत्थर पहाड़ी से छटक कर युवक के सिर में आ गिरा जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा कोतवाली रुद्रप्रयाग व आपदा प्रबंधन को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया युवक के पास से मिले स्कूटी के कागजात से युवक की शिनाख्त की गई। 





युवक मयंक ज्वेलर्स तिलवाड़ा में कारीगर का कार्य करता है और कोलकाता पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। सभासद सुरेंद्र रावत ने कहा कि शासन प्रशासन और एनएच को कहीं पर पहाड़ी से गिरते पत्थरों के समाधान के लिए शिकायत की गई लेकिन प्रशासन और उसके कारिंदे कुंभकरण की नींद सो रखे हैं प्रशासन की यह लापरवाही लोकजीवन पर किसी खतरे से खाली नहीं है और इसका उदाहरण आज सामने देखने को मिल गया है ।  आज हुई दुर्घटना यह बस दुर्घटना नहीं है बल्कि एक हत्या के रूप में ली जा सकती है जिसके जिम्मेदार प्रशासन और एन एच है। अभी भी जिला प्रशासन और अनस के अधिकारी चेते नहीं तो आने वाले दिनों में इसी तरह की घटनाओं की पुनरावृति हो सकती है।




बिग ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग: पहाड़ी से पत्थर गिरने से युवक की दर्दनाक मौत बिग ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग: पहाड़ी से पत्थर गिरने से युवक की दर्दनाक मौत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.