नाबालिक लडकी के साथ उसी के चाचा ने किया बलात्कार, छ: माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा


नाबालिक लडकी के साथ  उसी के चाचा ने किया बलात्कार, छ: माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा 

संदीप बर्त्वाल/ केदारखण्ड एक्सप्रेस

चमोली/गैरसैंण। खनसर घाटी में नाबालिक के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, बड़ी बात यह है कि मामले मे नाबालिग के ही चाचा ने रिस्तो को तार तार कर आपनी ही भातिजी को हवश का शिकार बानाया। प्रकरण का खुलासा तब हुआ जब नाबालिक छ माह की गर्भवती हो गई।





जनपद चमोली के गैरसैण तहसील के दूरस्थ छेत्र कुमाऊँ सीमा से सटे खनसर घाटी के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मंगलवार शाम को पीड़ित नाबालिग व उसके परिजनो ने गैरसैंण थाने में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई,थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला ने इस संबंध में बताया कि आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है,।





मामले की छान बीन के लिए पुलिस दल पीड़ित के गांव रवाना कर दी गयी है, जबकि नाबालिग का मेडिकल कराया गया है।मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात को नाबालिग की एकाएक तबियत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल के लिए जा रहे थे,की रास्ते मे बालिका ने मृत् बच्चे को जन्म दिया। यह देख कर परिजन सकते में आ गए ,पूछताछ करने पर पता लगा कि 6 माह पूर्व रिस्ते के चाचा ने ही बालिका के साथ हुए कुकर्म को अंजाम दिया,फ़िलहाल पीड़ित बालिका को मेडिकल के लिए भेजा गया है, जबकि थाना गैरसैंण पुलिस की टीम आरोपी के गांव रवाना हुई।।




नाबालिक लडकी के साथ उसी के चाचा ने किया बलात्कार, छ: माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा नाबालिक लडकी के साथ  उसी के चाचा ने किया बलात्कार, छ: माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 21, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.