महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, दो अबोध बच्चों को छोड़ा पीछे


महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, दो अबोध बच्चों को छोड़ा पीछे

भानु  भट्ट/केदारखंड एक्सप्रेस

बसुकेदार। क्षेत्र के एक गांव में महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है राजस्व उपनिरीक्षक ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है जबकि आत्महत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की कयासबाजिया भी शुरू हो गई है।





मिली जानकारी के अनुसार तहसील बसुकेदार के अंतर्गत जोला बडेथ गाँव की  प्रियंका देवी  पत्नी गजेंद्र ने अपने घर से 200 मी0 की दूरी पर कल शाम करीब 6:00 बजे दुपटे से पेड़ पर लटक कर  आत्महत्या कर दी है। आत्महत्या की खबर जब पूरे गांव में फैली तो सूचना राजस्व उपनिरीक्षक भीरी  सूचना मिलते ही पटवारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को पेड़ से निकालकर पंचायत नामा भरने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है की महिला के दो बच्चे 5 वह 1 वर्ष के हैं। आत्महत्या के स्पष्ट कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।




महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, दो अबोध बच्चों को छोड़ा पीछे महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, दो अबोध बच्चों को छोड़ा पीछे Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.