ब्रेकिंग न्यूज़ : चमोली में सप्ताह भर बाद मिला एक कोरोना पॉजिटिव।मुंबई से लौटा था प्रवासी। भराड़ीसैंण में फैसेलिटी क्वारंटाइन में था युवक।


ब्रेकिंग न्यूज़ : चमोली में सप्ताह भर बाद  मिला एक  कोरोना पॉजिटिव।मुंबई से लौटा था प्रवासी। भराड़ीसैंण में फैसेलिटी क्वारंटाइन में था युवक।
संदीप बर्त्वाल/ केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़
चमोली। आपको बताते चले शुक्रवार को 34 संदिग्ध लोगों के सैंपल जाॅच के लिए भेजे गए। जिले से अभी तक 3224 संदिग्ध व्यक्तियों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा चुके है, जिसमें से 2952 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव तथा 77 सैंपल की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।76 व्यक्तियो को ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया हैं जबकि पूरे जनपद में अब सिर्फ एक ही कोरोना पॉजिटिव केस हैं  और  82 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। 




div style="text-align: justify;">

कोविड संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत बाहरी प्रदेशों से आए 75 प्रवासी अभी फेसलिटी क्वारेन्टाइन में चल रहे है। मेडिकल टीम फेसलिटी क्वारंन्टीन में ठहराए गए लोगों की प्रतिदिन जाॅच कर रही है। इसके अलावा 1552 प्रवासी अभी होम क्वारंन्टीन में चल रहे है। होम क्वारंन्टीन लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गठित 23 मोबाइल चिकित्सा टीमों ने शुक्रवार को 46 गांव में घर-घर जाकर होम क्वारेंटीन में रह रहे 158 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया




ब्रेकिंग न्यूज़ : चमोली में सप्ताह भर बाद मिला एक कोरोना पॉजिटिव।मुंबई से लौटा था प्रवासी। भराड़ीसैंण में फैसेलिटी क्वारंटाइन में था युवक। ब्रेकिंग न्यूज़ : चमोली में सप्ताह भर बाद  मिला एक  कोरोना पॉजिटिव।मुंबई से लौटा था प्रवासी। भराड़ीसैंण में फैसेलिटी क्वारंटाइन में था युवक। Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 11, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.