ब्रेकिंग न्यूज : आतंक का पर्याय बने नरभक्षी गुलदार को किया शिकारी जॉय हुकिल ने ढेर, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस


ब्रेकिंग न्यूज : आतंक का पर्याय बने नरभक्षी गुलदार को किया शिकारी जॉय  हुकिल ने ढेर, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस





नवीन चंदोला/केदारखण्ड एक्ससप्रेस 
थराली। आखिरकार ग़ैरबारम में ग्रामीणों के लिए आतंक का पर्याय बन चुके आदमखोर गुलदार का मशहूर शिकारी जॉय हुकील ने अंत कर दिया है। मारे गये गुलदार द्वारा अभी तक ग़ैरबारम और मलतुरा में मासूमो को निवाला बनाया जा चुका है। गुलदार के मारे जाने के बाद ग्रामीणों ने चैन की सांस ली व शिकरी जॉय व उनकी पूरी टीम का आभार जताया।





आपको बता दें गुलदार द्वारा मासूमों को निवाला बनाने की एक के बाद एक घटना होने के बाद लखपत शिकारी और जॉय हुकील के साथ आये शिकारी दल काफी दिनों से गुलदार की तलाश में थे। आखिरकार आदमखोर गुलदार शिकारियों को दिख गया और आज शाम लगभग 7 बजे पौड़ी के शिकारी जॉय हुकील ने उसे मार गिराया गया। मारे गये गुलदार की लंबाई 7 फीट व उम्र लगभग 7 साल बतायी गयी है. आदमखोर गुलदार के मारे जाने के बाद क्षेत्र में ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है. आदमखोर के शिकार के बाद पत्रकार संगठनों ने भी खुशी जताई. इससे पहले प्रेस क्लब थराली के सचिव राकेश सती ppa तहसील अध्यक्ष केशर सिंह नेगी के साथ खुद ग़ैरबारम का दौरा कर चुके हैं. पत्रकार संगठन के पदाधिकारी राकेश सती,केशर सिंह नेगी,सुभाष पिमोली ,जयवीर भंडारी, नवीन चन्दोला ने जॉय हुकील का शुक्रिया किया।




ब्रेकिंग न्यूज : आतंक का पर्याय बने नरभक्षी गुलदार को किया शिकारी जॉय हुकिल ने ढेर, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस ब्रेकिंग न्यूज : आतंक का पर्याय बने नरभक्षी गुलदार को किया शिकारी जॉय  हुकिल ने ढेर, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 10, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.