रुद्रप्रयाग लोक निर्माण विभाग का जेई कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप में महकमा, संपर्क में आए सभी स्टाफ को किया क्वॉरेंटाइन


रुद्रप्रयाग लोक निर्माण विभाग का जेई कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप में महकमा, संपर्क में आए सभी स्टाफ को किया क्वॉरेंटाइन

भूपेंद्र भंडारी/ केदारखंड एक्सप्रेस
रुद्रप्रयाग। कोरोनावायरस से मुक्त हुआ रुद्रप्रयाग जनपद एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गया है। बाहरी जनपदों से लगातार लोगों का आना जाना अब पुनः भारी पड़ने लगा है। हाल ही में अपने घर हरिद्वार से वापस रुद्रप्रयाग आए लोक निर्माण विभाग का जेई कोरोना पॉजिटिव निकला है जेई के कोरोना पॉजिटिव  आने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। जेई के डायरेक्ट संपर्क में आए सभी स्टाफ को होम क्वारंटाइन  किया गया और लोक निर्माण विभाग के अन्य स्टाफ का सैंपल लिया जा रहा है।





आपको बताते चलें की पिछले दिनों लोक निर्माण विभाग रुद्रप्रयाग का एक जेई अपने घर हरिद्वार गए थे हरिद्वार से रुद्रप्रयाग लौटने के बाद हरिद्वार में उनके पिता की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद रुद्रप्रयाग पहुंचे जेई का भी सैंपल लिया गया था हालांकि तब तक न केवल वे अपने ऑफिस गए थे बल्कि यह इंजीनियर अपने ऑफिस के साथ-साथ कहीं अन्य लोगों के संपर्क में आ गया था। बीती रात इंजीनियर का सैंपल कोरोना पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे के साथ-साथ लोक निर्माण विभाग में भी हड़कंप मच गया। 27 वर्षीय जेई 20 जुलाई को हरिद्वार से आया था।  25 जुलाई को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर युवक को रात्रि में ही माधवाश्रम अस्पताल में लाया गया। जहां युवक को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।  जिला प्रशासन द्वारा  कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। हालांकि जेई के रूम पार्टनर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपको बताते चलें कि अब तक जनपद में 69 मामले कोरोना के आ चुके हैं।






सभासद सुरेंद्र रावत का कहना है कि जिला प्रशासन द्वारा पूर्व में बाहरी जनपदों से प्रवेश करने वाले व्यक्तियों की सूचना वार्ड सभासदों को दी जाती थी जिसके पश्चात सतर्कता के साथ उन्हें होम क्वॉरेंटाइन या संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया जाता था लेकिन अब प्रशासन किसी भी तरह की जानकारी नहीं दे रहा है जिसका नतीजा आज हमारे सामने है। इसी तरह की लापरवाहिया चलती रही तो एक बार पुन जनपद रुद्रप्रयाग कोरोना संक्रमण से जूझता रहेगा।




रुद्रप्रयाग लोक निर्माण विभाग का जेई कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप में महकमा, संपर्क में आए सभी स्टाफ को किया क्वॉरेंटाइन रुद्रप्रयाग लोक निर्माण विभाग का जेई कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप में महकमा, संपर्क में आए सभी स्टाफ को किया क्वॉरेंटाइन Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 25, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.