अभाविप के 72 स्थापना दिवस पर नागनाथ पोखरी इकाई के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय में किया वृक्षारोपण


अभाविप के 72 स्थापना दिवस पर नागनाथ पोखरी इकाई के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय में किया वृक्षारोपण

संदीप बर्त्वाल/ केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 
पोखरी।  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 72 वें स्थापना दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नागनाथ पोखरी इकाई के कार्यकर्ताओं व छात्र-छात्राओं द्वारा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नागनाथ पोखरी में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया । 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्र छात्राओं ने महाविद्यालय के प्रांगण व महाविद्यालय के अन्य भागों में अनेकों फलदार वृक्ष व छायादार वृक्ष लगाए । महाविद्यालय के पृष्ठ भाग में भूस्खलन के कारण प्रभावित क्षेत्र में भी विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण किया व विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर लगाए गए पेड़ों की रक्षा करने की शपथ भी ली। इस वर्ष कोरोनावायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन के चलते स्थापना दिवस के अवसर पर अन्य भव्य कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पाए लेकिन कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया व इस अवसर पर पिछले वर्षों में भी स्थापना दिवस के अवसर पर लगाए गये वृक्षों की निराई गुड़ाई की गई। स्थापना दिवस हेतु वृक्षारोपण कार्यक्रम के लिए वन विभाग की नागनाथ रेंज के क्षेत्राधिकारी श्री बीएस रावत द्वारा छात्र-छात्राओं को वृक्ष उपलब्ध करवाए गए।

इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक बर्त्वाल , अभाविप के कॉलेज इकाई सदस्य सुखबीर रमोला , नगर मीडिया प्रभारी करन बर्त्वाल , सपना बासकंडी, सोनी राणा, संतोषी रावत सचिन राणा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
अभाविप के 72 स्थापना दिवस पर नागनाथ पोखरी इकाई के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय में किया वृक्षारोपण अभाविप के 72 स्थापना दिवस पर नागनाथ पोखरी इकाई के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय में किया वृक्षारोपण Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 10, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.