ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : जनपद में एक और कोरोना संक्रमित, कुल मामले हुए 70


ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : जनपद में एक और कोरोना संक्रमित, कुल मामले हुए 70
ब्यूरो : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 
रूद्रप्रयाग। जनपद में कोरोना वायरस एक बार पुनः अपने पांव पसारने लगा है इन दिनों लगातार कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के मामले सामने आ रहे हैंl बीते रोज लोक निर्माण विभाग का जेई कोरोना पॉजिटिव पाया गया था वहीं अब 40 वर्षीय जखोली ब्लॉक की महिला कोरोना संक्रमित हुई है।





दरअसल महिला 21 जुलाई को देहरादून से गांव आयी थी, महिला देहरादून के सेलाकुई में किराये के कमरे में रहती थी। 26 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा महिला को कोटेश्वर अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति व दो बच्चों के साथ गांव आयी थी। स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन की टीमें अब महिला की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर रहे हैं।





हालांकि बीते रोज लोक निर्माण विभाग के जेई पॉजिटिव 
 पाए जाने से काफी हड़कंप मच गया था लेकिन राहत भरी खबर यह है कि लोक निर्माण विभाग कार्यालय के 42 कार्मिक व जेई के 4 रिश्तेदारों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है जिनके संपर्क में वह आए थे।




ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : जनपद में एक और कोरोना संक्रमित, कुल मामले हुए 70 ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : जनपद में एक और कोरोना संक्रमित, कुल मामले हुए 70 Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 27, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.