5 माह की गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शौक में डूबा पूरा परिवार


5 माह की गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शौक में डूबा पूरा परिवार





-संदीप बर्त्वाल/ केदारखण्ड एक्सप्रेस 
चमोली/गैरसैंण। आज सुबह गैरसैंण तहसील के घंडियाल मल्ली गांव में 24 वर्षीय युवती ने कमरे की छत से लटक कर जान दे दी। नायब तहसीलदार राकेश पल्लव ने राजस्वकर्मियों के साथ मौके पर पहुच कर मामले की जानकारी ली  व शब को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।





मिली जानकारी के अनुसार घंडियाल निवासी प्रेम बल्लभ सती मंगलबार रात को अपनी पत्नी के साथ कमरे में सोए थे किन्तु सुबह जागने पर देखा कि पत्नी गंगा देवी रस्सी के सहारे छत से मृत हालत में लटकी हुई मिली ।उसके बाद से ही परिजन शौक में डूबे हुए हैं अचानक घटना घटने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ  है, वही पीड़ित परिवार ने आनन फानन में हादसे की सूचना गैरसैंण प्रशासन को दी गई, जिस पर नायब तहसीलदार राकेश पल्लव, राजस्व उप निरीक्षक दुर्गा कपरवांण व मनोज कार्की मोके पर पहुचे व जांच सुरु की। पूछताछ के बाद शब का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्णप्रयाग भेज दिया है। मृत्तिका को 5 माह की गर्भबती बताया जा रहा है। आपको बताते चले  कि बीते रोज  गैरसैंण तहसील के कुनिगाड से एक प्रवासी युवक की भी आत्महत्या की बारदात सामने आई थी।।हालाकि अभी युवती के आत्महत्या करने की कोई भी वजह सामने नही आई है।न ही मौके पर कोई सुसाइड नोट मिला है।





5 माह की गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शौक में डूबा पूरा परिवार 5 माह की गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शौक में डूबा पूरा परिवार Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.