थराली के धर्मवीरसिंह बिष्ट बने लेफ्टिनेंट, पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल


थराली के धर्मवीरसिंह बिष्ट बने लेफ्टिनेंट, पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल  
-नवीन चंदोला/केदारखण्ड एक्सप्रेस 
थराली। निरंतर संघर्ष और मेहनत के दम पर आखिरकार देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी में आयोजित पासिंग आउट परेड में थराली ब्लाक के तलवाड़ी गांव के धर्मवीर सिंह बिष्ट भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन गए हैं। उनकी सफलता और संघर्ष हम सभी को प्रेरणा देती है।

कड़ी मेहनत और हार न मानने के जज्बे के साथ किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता हैं, धर्मवीर की प्रारंभिक शिक्षा प्राथमिक विद्यालय तलवाड़ी तथा हाईस्कूल व इटंर उन्होंने राजकीय इंटर कालेज तलवाड़ी से किया, 2016 में भारतीय सैन्य अकादमी देहरादून में ज्वाइनिंग की और चार वर्षों के कठिन परिश्रम से लेफ्टिनेंट बने, उनके पिता भारतीय डाक विभाग में कार्यरत हैं और माता गृहणी हैं। धर्मवीर के लेफ्टिनेंट बनने से तलवाड़ी के साथ समस्त क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर हैं।

इस अवसर पर भजन सिंह गडिया प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कालेज तलवाड़ी, राजेन्द्र सिंह, इन्द्र सिंह फर्सवाण, भरत सिंह, राजेश चौहान पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष, प्रदीप जोशी प्रदेश सह मंत्री अभाविप ने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
थराली के धर्मवीरसिंह बिष्ट बने लेफ्टिनेंट, पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल थराली के धर्मवीरसिंह बिष्ट बने लेफ्टिनेंट, पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल  Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on June 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.