रविवार को पोखरी बाजार बंद रखने की उठी मांग, जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन


रविवार को पोखरी बाजार बंद रखने की उठी मांग,  जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन 

संदीप बर्त्वाल /केदारखण्डएक्सप्रेस
पोखरी। वैश्विक महामारी कोविड19 कोरोना वायरस  से बचाव के लिए रविवार को बाजार बन्द रखने की मांग उठाई गई, यहाँ  सामाजिक कार्यकर्ता मयंक पंत ने जिलाधिकारी चमोली को एक  पत्र भेजकर कहा कि पोखरी बाजार को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जिले  में रविवार को आपातकालीन सेवाओ को छोड़कर बाजार बंद रहना चाहिए और हर सप्ताह रविवार के दिन नगर स्तर पर नगर निकायों एवं ग्राम स्तर पर प्रतिनिधियों और अधिकारीगणो के सहयोग से सभी रास्ते ,सड़क ,दुकानों को सैनिटाइज किये जाय,जिससे कोरोना चैन जो बन रही है इसे टूटने के लिए 1दिन का समय मिल पायेगा जो समाज के हित में है।

आपको बताते चले कि जनपद में बाहरी प्रदेशों से लगातार प्रवासी गर लौट रहे हैं। पोखरी क्षेत्र में भी प्रवासियों की बडी संख्या पहुँच चुकी है। ऐसे में कोरोना संक्रामक का खतरा लगातार बढ रहा है। जबकि व्यापारिक प्रतिष्ठानों के खुलने से संक्रामक की संभावनाएं और बढ जाती हैं। हालांकि सरकार के नियमानुसार बाजार खुलने रहे हैं लेकिन कम से कम सप्ताह में एक दिन बाजार बंद रहना चाहिए ताकि कोरोना संक्रामक की कडी को तोडा जा सके और क्षेत्र को सेनिटाइजिग किया जा सकें।
रविवार को पोखरी बाजार बंद रखने की उठी मांग, जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन रविवार को पोखरी बाजार बंद रखने की उठी मांग,  जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on June 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.