बोर्ड परीक्षा तैयारी पूरी : परीक्षा केंद्र में होगी थर्मल स्क्रीनिंग


बोर्ड परीक्षा तैयारी पूरी : परीक्षा केंद्र में होगी  थर्मल स्क्रीनिंग

ब्यूरो: केदारखण्ड एक्सप्रेस  न्यूज़ 
रूद्रप्रयाग।  कोविड 19 से बचाव एवं रोकथाम के दृष्टिगत जनपद रुद्रप्रयाग के अंतर्गत हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परिषदीय परीक्षा 2020 के निर्धारित 73 परीक्षा केंद्रों में अवशेष परीक्षा द्वितीय चरण में 22 से 24 जून तक आयोजित की जाएंगी। 12 जून से पूर्व परीक्षा केंद्रों अर्थात सरकारी माध्यमिक स्कूलों जो कि प्रवासियों के क्वारन्टीन हेतु प्रयोग किया जा रहा था उन सभी विद्यालयों को क्वारन्टीन सेंटर से मुक्त कर दिया गया था। इसके साथ ही आज दिनाँक 19 जून को विद्यालय, विद्यालय परिसर,कक्षा कक्ष, शौचालय आदि को    सैनिटाइज किया गया है तथा 21 जून को भी सैनिटाइज किया जाएगा। 





इस आशय की जानकारी देते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी लक्ष्मण सिंह दानू ने बताया कि कुछ दिन पूर्व दशज्यूला कांडई क्षेत्र में एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित की सूचना से अभिभावक, परीक्षार्थी व ग्रामवासियो में भय बना हुआ था किंतु अब किसी भी प्रकार से डरने की जरूरत नही है। इसके साथ ही परीक्षा केंद्र में परीक्षार्थियों व  नियुक्त कक्ष निरीक्षक के लिये थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था कर दी गई है। परीक्षा केंद्रों में नियुक्त कार्मिक जो कि पूर्व में कोविड 19 की ड्यूटी में लगें थे, उन्हें भी 10 जून को ड्यूटी से अवमुक्त कर दिया गया था तथा सभी होम क्वारन्टीन में थे।




बोर्ड परीक्षा तैयारी पूरी : परीक्षा केंद्र में होगी थर्मल स्क्रीनिंग बोर्ड परीक्षा तैयारी पूरी : परीक्षा केंद्र में होगी  थर्मल स्क्रीनिंग Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on June 19, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.