जमीन को लेकर सपा और भाजपा में जुबानी जंग, भाजपा नेता पर सरकारी जमीन हड़पने का आरोप


जमीन को लेकर सपा और भाजपा में जुबानी जंग, भाजपा नेता पर सरकारी जमीन हड़पने का आरोप
 -मोहिनी दीपचन्द्र/केदारखण्ड एक्सप्रेस 
इटावा यूपी। सपा और भाजपा नेता के बीच इन दिनों जुबानी जंग छिड़ी हुई है। मामला भाजपा नेता पर सरकारी जमीन कब्जाने का है। दरअसल शहर के आवास विकास कालोनी में भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे एक प्लाट पर अपना मकान बनवा रहे हैं। जिले के समाजवादी पार्टी ने सीधा आरोप लगाया है कि सत्ता की हनक में भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे  सरकारी जमीन पर पूरी दबंगई के साथ कब्जा करने में लगे हैं। सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि जिस प्लांट पर भाजपा नेता मकान बना रहे वह उनके नाम पर रजिस्ट्री है तो वे उसके प्रमाण दें। उन्होंने कहा कि यह जमीन सरकारी है जिसे सत्ता के नशे में चूर बेखौफ़ कब्जाने की कोशिश की जा रही है।





उधर सपा जिलाध्यक्ष के आरोपो को भाजपा जिलाध्यक्ष अजय ठाकरे ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। उन्होंने बताया कि हमारे प्लाट के पूर्व स्वामी अतर सिंह चौहान इस भूमि पर चले विवाद का मुकद्दमा न्यायालय से जीत गए है। वे ही इस प्लाट के असली मालिक है और उन्हीं से इस जमीन को खरीदा गया है, जिसके सारे प्रमाण हमारे पास मौजूद  है, जब जो चाहे देख सकता है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि हमारे प्लांट पर एल दबंग टायप का व्यक्ति अपनी भैंसे बांधता था उसे मैंने अब भैंसे बंधने से मना कर दिया है।बस यही विवाद है। हालांकि भाजपा जिलाध्यक्ष के उस तर्क से सपा कतई सन्तुष्ट नही है और वे इस मामले की जांच करवाने के लिए जिलाधिकारी  से मिलने की बात कह रहे हैं। बहरहाल किसकी बातों में कितनी सच्चाई है यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेंगा लेकिन एक बात जरूर साफ साफ हो जाती है कि नेताओं की ऐसी लडाई न तो जनता के हित में है और न इस लडाई से जनता का कोई सरोकार। 




जमीन को लेकर सपा और भाजपा में जुबानी जंग, भाजपा नेता पर सरकारी जमीन हड़पने का आरोप जमीन को लेकर सपा और भाजपा में जुबानी जंग, भाजपा नेता पर सरकारी जमीन हड़पने का आरोप Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on June 18, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.