ब्रेकिंग न्यूज़ : सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत एक गंभीर घायल


ब्रेकिंग न्यूज़ :  सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत एक गंभीर घायल

ब्यूरो : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

ऋषिकेश। ऋषिकेश नीलकंठ मार्ग पर बिजनी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है।





मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मणझूला  पुलिस को सूचना मिली कि   बिजनि के पास एक एक अल्टो कार यूके 07 एक्स 4702 अनियंत्रित करीब 200 फुट गहरी खाई में जा गिरी।  थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला राकेन्द्र कठेत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ।





पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में से सभी लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें एक लड़की गंभीर अवस्था में घायल मिली। जिसे 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया। घायल लड़की की पहचान अंजलि पुत्री विजय कुमार उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई। वही हादसे में एक पुरुष एक महिला और एक लड़की की मौत हो गई। जिनके शव को गाड़ी से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला ने बताया कि गाड़ी चलाते वक्त बैलेंस बिगड़ जाने के कारण यह हादसा हुआ । मृतकों की पहचान ओमप्रकाश पुत्र बृजमोहन उम्र 64 वर्ष  रामरति देवी पत्नी मथुरा प्रसाद उम्र 82 वर्ष साक्षी पुत्री चंद्र प्रकाश उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। यह सभी लोग ब्लूनी गांव ब्लॉक कलजीखाल पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं।



ब्रेकिंग न्यूज़ : सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत एक गंभीर घायल ब्रेकिंग न्यूज़ :  सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत एक गंभीर घायल Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on June 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.