चमोली : कोरोना के 15 मरीज हुए ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी


चमोली : कोरोना के 15 मरीज हुए ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी 

@संदीप बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस 


चमोली।  कोरोना महामारी के बीच चमोली जिले  के लिए एक बडी राहत भरी खबर है। जिला अस्पताल गोपेश्वर से कोरोना से जंग जीतने वाले 15 लोग ठीक हो गये हैैं, जिन्हे  डिस्चार्ज कर लिया है।





कोरोना महामारी के बीच शुक्रवार को जनपद चमोली के लिए एक बडी राहत भरी खबर भी रही। जिला अस्पताल गोपेश्वर से शुक्रवार को कोरोना से जंग जीतने वाले 15 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। स्वास्थ्य कर्मियों ने ताली बजाकर इन सभी लोगों को अस्पताल से विदाई दी और कोरोना से बचाव रखने की शपथ दिलाई। स्वस्थ होकर जाते समय इन लोगों ने भी डॉक्टरों, कर्मचारियों एवं पूरे प्रशासन के सेवा भाव के लिए शुक्रिया अदा कर अभार व्यक्त किया।





कोरोना संक्रमित पाए जाने पर इन सभी मरीजो को कोविड हेल्थ सेंटर गोपेश्वर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार दिया गया। पूरी तरह स्वस्थ होने पर शुक्रवार को इन लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। अस्पताल से इन सभी लोगों को जरूरी दवा और खुराक भी दी गई। इस अवसर पर अस्पताल प्रशासन के चिकित्सक एवं कार्मिक मौजूद थे। जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने इन सभी लोगों को अगले 14 दिनों तक अनिवार्य रूप से होम क्वारेटीन में रहने तथा नियमों का पूरी तरह से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।





विदित हो कि जिले में अभी तक कुल 27 कोरोना पाॅजेटिव केस सामने आए है। इसके अलावा 4 व्यक्ति जिनके सैंपल देहरादून में पाॅजेटिव पाए गए थे उनका इलाज भी कोविड हेल्थ सेंटर गोपेश्वर में चल रहा था। अस्पताल में भर्ती इन सभी कोविड संक्रमित मरीजों में से 15 लोगों को पूरी तरह से स्वस्थ होने पर शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया।

चमोली : कोरोना के 15 मरीज हुए ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी चमोली : कोरोना के 15 मरीज हुए ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on June 06, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.