खाई में गिरा डम्पर, एक घायल व्यक्ति : पुलिस ने रेस्क्यू कर उपचार के लिए भेजा अस्पताल पहुंचाया


खाई में गिरा डम्पर, एक घायल व्यक्ति :  पुलिस ने रेस्क्यू कर उपचार के लिए भेजा अस्पताल पहुंचाया
-भूपेन्द्र भण्डारी/ केदारखंड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग गौरीकुंड/ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डोलियो देवी बाँटा के पास एक टम्पर दुर्घटना ग्रस्त होकर खाईं में गिर गया। घायल व्यक्ति को पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज करीब 4 बजे चौकी फाटा, थाना गुप्तकाशी पर सूचना प्राप्त हुई कि एक डम्पर डोलिया देवी के पास नीचे खाई में गिर गया है। इस सूचना पर तत्काल फाटा चौकी इंचार्ज  योगेश कुमार मय हमराही गण कानि.170 cp दिनेश गुप्ता व FM संदीप सिंह व कानि.77cp धर्मेंद्र सिंह के  मय आपदा उपकरण के साथ  रवाना होकर मौके पर पहुंचे।

डम्पर मुख्य एनएच मार्ग से लगभग 50 -60 मीटर नीचे पेड़ों के माध्यम व नदी से लगभग 500 मीटर पर लटका /फँसा हुआ था। डम्पर संख्या UK 15 CA 0023 के चालक जो कि ट्रक में बेहोशी की हालत में था को बमुश्किल रेस्क्यू कर कर्मचारी गणों व आपदा उपकरणों के माध्यम से घायल तेजपाल सिंह रावत पुत्र गोपाल सिंह रावत निवासी ग्राम दुगड्डा,कोटद्वार, जिला पौड़ी गढ़वाल उम्र लगभग 45 वर्ष को निकाल कर उपचार के लिए तुरंत ही प्राइवेट वाहन के माध्यम से गुप्तकाशी अस्पताल भिजवाया गया।
खाई में गिरा डम्पर, एक घायल व्यक्ति : पुलिस ने रेस्क्यू कर उपचार के लिए भेजा अस्पताल पहुंचाया खाई में गिरा डम्पर, एक घायल व्यक्ति :  पुलिस ने रेस्क्यू कर उपचार के लिए भेजा अस्पताल पहुंचाया Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.