पोखरी-हरिशंकर सड़क पर घूम रहे अज्ञात व्यक्ति से क्षेत्र में दहशत


पोखरी-हरिशंकर सड़क पर घूम रहे अज्ञात व्यक्ति से क्षेत्र में दहशत

-राजेंद्र असवाल/केदारखंड एक्सप्रेस 
पोखरी: पोखरी- हरिशंकर मोटर मार्ग पर शुक्रवार को सुबह आठ बजे करीबन संदिग्ध अवस्था में घूम रहे व्यक्ति से क्षेत्र के ग्रामीणो में दहशत बनी हुयी है। हालांकि ग्रामीणेां द्वारा प्रशासन को सूचना देने पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे व्यक्ति को प्रशासन ने पकड़ लिया है। प्रशासन द्वारा बताया गया कि इस व्यक्ति का मानसिंक संतुलन ठीक नही लग रहा है। 

मामला तहसील पोखरी के पटवारी क्षेत्र थालाबैड का है, पोखरी -हरिशंकर सड़क से सुबह आठ बजे करीबन ग्राम गनियाला के कुंवरिसंह चौधरी,विक्रमसिंह सहित कुछ लोग गाड़ी से पोखरी-बाजार अपनी दुकान आ रहे थे। उन्हें रास्ते में एक संदिग्ध अवस्था में घूमता हुआ एक व्यक्ति मिला,उन्होने गाड़ी रोक कर उससे जानकारी चाही, सही जानकारी न मिलने पर उन्होने राजस्व उप निरीक्षक थालाबैड और पुलिस थाना पोखरी को सूचना दी। सूचना मिलते ही  राजस्व उप निरीक्षक शशिकांत डिमरी पुलिस फोर्स  मौके पर पहुंची और संदिग्ध अवस्था में घूम रहे व्यक्ति को पोखरी में राजस्व निरीक्षक की चौकी पर लाये, और अस्पताल में थर्मल स्क्रेनिंग की गयी उसके बाद उससे पूछ ताछ करने पर वह अपना नाम व  सही पता नही बता पा रहा है। और  नही उसके पास कोई आईडी  मिली है। खन्नी के पूर्व प्रधान रोशन लाल, हरिशंकर के प्रधान देवेन्द्र लाल,क्षे0 पं0 सदस्य पुष्पा देवी सहत कई लोगो ने कहा कि कोराना वायरस संक्रमण के चलते जहां लाँकडाउन पर सख्ती चल रही है, वही लावारिस स्थिति में घूम रहे व्यक्तिों से स्थानीय क्षेत्र में दहशत का बातावरण बना  है, ग्रामीणों का कहना है कि ऐसे व्यक्ति कारोना पाँजिटिब भी  हो सकते है,और किसी तरह क्वारंटाइन  से भाग आये हो तथा चाेरी डकैती का भी भय ऐसे लोगो से बना हुआ है। ऐसे लोग कई जगह सड़को पर लोगो ने घूमते हुए देखा है। 
अब देखना यह है कि ऐसे लोगो को प्रशासन पकड़ने के बाद कहां भेजता है। वहीं  राजस्व उप निरीक्षक शशिकांत डिमरी ने बताया कि ऐसे लोगो की व्यवस्था के लिए उच्चस्तरीय अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है।
पोखरी-हरिशंकर सड़क पर घूम रहे अज्ञात व्यक्ति से क्षेत्र में दहशत पोखरी-हरिशंकर सड़क पर घूम रहे अज्ञात व्यक्ति से क्षेत्र में दहशत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 15, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.