बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : रूद्रप्रयाग में कोरोना के दो और मामले, संख्या हुई पाँच


बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : रूद्रप्रयाग में कोरोना के दो और मामले, संख्या हुई पाँच 

@भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग। कोरना संक्रमण का कहर रुद्रप्रयाग जनपद में थमने का नाम नहीं ले रहा है बाहर से आने वाले प्रवासियों में लगातार कोरोना की पुष्टि हो रही है आज पुनः दो लोग कोरोना पॉजिटिव  पाए गए हैं। दोनों को रूद्रप्रयाग के माधवाश्रम शंकराचार्य अस्पताल में आइसोलेट कर दिया है। दोनों व्यक्ति दिल्ली से आए थे। अब स्वास्थ्य विभाग दोनों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में जुट गया है।





आपको बताते चले कि बीते रोज भी रूद्रप्रयाग तिलवाडा का  एक दुकान व्यवसाय  बीमार होकर ईलाज के लिए देहरादून गया था जहाँ व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला था, हालांकि व्यक्ति की गिनती देहरादून में की जा रही है, लेकिन उस व्यक्ति के सम्पर्क में आए 22 लोगों को रूद्रप्रयाग जनपद में अब तक आइसोलेट किया जा चुका है। जबकि उससे पूर्व जनपद में कोरोना के तीन केश  एक्टिव थे। अब दो मामले पुनः आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता की लकीरें तो बढ ही गई हैं बल्कि आम जन मानस भी भयभीत है।




बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : रूद्रप्रयाग में कोरोना के दो और मामले, संख्या हुई पाँच बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : रूद्रप्रयाग में कोरोना के दो और मामले, संख्या हुई पाँच Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.