अलग अलग हादसों में तीन की मौत, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत


अलग अलग हादसों में तीन की मौत, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

@नवीन चंदोला/केदारखंड एक्सप्रेस 

चमोली। आज दो अलग अलग सडक हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सुबह से सोशल मीडिया में श्रीनगर रूद्रप्रयाग के मध्य धारी  देवी के पास बाइक और ट्रक की भिडत हो गई थी जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी खबर  थराली से आ रही है जहा एक ही परिवार के दो लोगों की मौत मौत हो गई।





प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग से नारायणबगड -थराली  जा रहा वाहन संख्या यूके 11 -1949 अल्टो 800 करीब दोपहर एक बजे लगभग कर्णप्रयाग-  नारायण नगर के बीच ग्राम बगोली के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सवार लवली पुत्री विजय प्रसाद उम्र  लगभग 16 वर्ष की मौके पर मृत्यु हो गई है तथा रीना देवी पत्नी विजय प्रसाद की कर्णप्रयाग स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। जबकि  विजय प्रसाद पुत्र महानंद लगभग (45 ) कर्णप्रयाग, अनुराग  पुत्र विजय प्रसाद सभी  ग्राम व पोस्ट गैरोली के रहने वाले हैं घायल हुए हैं जिनका  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्णप्रयाग में उपचार चल रहा हैl सभी व्यक्ति एक ही परिवार के हैं।





उधर सुबह  श्रीनगर से करीब 15 किलोमीटर दूर बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कलियासौड़ के समीप एक बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। प्राप्त सूचना के मुताबिक मृतक मुहम्मद अशरफ चमोली जिले के विकास खंड नारायणबगड़ में वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत था। माता का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह अपने घर रुड़की जा रहा था। पुलिस के अनुसार बाइक सवार तेज गति में था और बाइक फिसल कर ट्रक से टकरा गई।




अलग अलग हादसों में तीन की मौत, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत अलग अलग हादसों में तीन की मौत, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.