इनसे सीखे: घर पर ताला लगा अंदर क़वारिटीन है निर्मल देवी, निगरानी समिति हर जरूरतमंद चीजे करा रही उपलब्ध


इनसे सीखे: घर पर ताला लगा अंदर क़वारिटीन है निर्मल देवी, निगरानी समिति हर जरूरतमंद चीजे करा रही उपलब्ध
-डेस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रुद्रप्रयाग। अगर आप सुरक्षित है अपने साथ समाज की सुरक्षा की महत्वपूर्ण भूमिका आप अदा कर रहे है और इसका जीता जागता उदाहरण रुद्रप्रयाग की निर्मला देवी है। गाजियाबाद से आने जब बाद निर्मला देवी अपने घर मे अकेले क़वारिटीन है, और बाहर से उन्होंने घर पर ताला लगवाया है कि चाहते हुए भी कोई उनसे मिलने न आये।

क्वारन्टीन को लेकर प्रशासन पूरी जिम्मेदारी ग्राम और वार्ड निगरानी समितियों को दे चुकी है और समितियां बेहतर काम भी कर रही है। ऐसा ही एक उदाहरण रुद्रप्रयाग नगर क्षेत्र के वार्ड तीन कोटेश्वर का है। हाल ही में यहां निवास करने वाली श्रीमती निर्मला देवी गाजियाबाद से लौटी , उनके मकान में उनके अलावा अन्य किसी और सदस्य के न होने के चलते इनको होम क्वारेंटाइन कर दिया है, साथ ही उनकी मर्जी से मकान को भी तालाबंद किया गया है । 


सभासद उमा देवी मेवाल  का कहना है कि वह घर मे अकेली है इसलिए होम क्वारन्टीन किया गया। घर के बाहर से उनकी और अगल बगल रहने वाले लोगो की मर्जी से ताला लगाया है। उनके लिए हर जरूरतमंद सामग्री समिति उपलब्ध करवा रही है। कहा की निर्मला देवी की तरह हर ब्यक्ति जो भी बाहर क्षेत्रो से आ रहे है इसी तरह प्रशासन को सहयोग करे।
इनसे सीखे: घर पर ताला लगा अंदर क़वारिटीन है निर्मल देवी, निगरानी समिति हर जरूरतमंद चीजे करा रही उपलब्ध इनसे सीखे: घर पर ताला लगा अंदर क़वारिटीन है निर्मल देवी, निगरानी समिति हर जरूरतमंद चीजे करा रही उपलब्ध Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 11, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.