चमोली में दर्दनाक हादसा, वाहन सवार दो लोगों की मौत


चमोली में दर्दनाक हादसा, वाहन सवार दो  लोगों की मौत
-संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस 
चमोली। जनपद चमोली के नारायणबगड़ के चिडिंगा-सिलोडी मोटर मार्ग पर बुलेरो वाहन हुआ दुर्घटना ग्रस्त। जिसमे दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक  मौत हो गयी।
जानकारी के मुताबिक नारायणबगड़ से चिडिंगा सिलोडी जा रही एक बुलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा  जिसमें सवार  दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नारायणबगड़ से अपने  गांव चिडिंगा जा रही बुलेरो वाहन संख्या UK11TA-1463 तलसारी चट्टान के पास अपना नियंत्रण  खो बैठी और  पांच सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई।जिसमें  वाहन चालक दिनेश सिंह पुत्र सुजान सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी सिलोडी और वाहन सवार बिक्रम सिंह पुत्र कुंदनसिंह उम्र 42 निवासी सिलोडी की मौके पर ही मौत हो गई।बुलेरो वाहन में यह  दो लोग सवार थे और बताया जा रहा है कि बिक्रमसिंह चण्डीगढ़ से आया था और भराडीसैंण में फेसेलिटी कवारंटाईन में था। वुधवार को प्रशासन ने भराडीसैंण से इसे घर भेज दिया था। वहां मौके पर पहुंची राजस्व टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से शवों को निकाला जा रहा है।
वही  चौकी प्रभारी राज नारायण व्यास का कहना है. की सड़क हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम को दी कंट्रोल रूम से सूचना मिलने ही पुलिस तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है और स्थानीय लोगो की मदद से शवों को खाई से निकालने का काम किया जा रहा है।।
चमोली में दर्दनाक हादसा, वाहन सवार दो लोगों की मौत चमोली में दर्दनाक हादसा, वाहन सवार दो  लोगों की मौत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.