बिना पास के बिजनौर से रूद्रप्रयाग पहुंच गये दो युवक, रास्ते भर में कहीं नहीं हुई रोका टोकी


बिना पास के बिजनौर से रूद्रप्रयाग पहुंच गये दो युवक, रास्ते भर में कहीं नहीं हुई रोका टोकी

भूपेन्द्र भण्डारी / केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रूद्रप्रयाग। कोरोना संक्रमण की चैन तोडने के लिए जारी लाकडाउन की कैसे कुछ लोग धज्जियां उड़ा रहे हैं इसकी हकीकत उस वक्त देखने मिली जब बिजनौर से रूद्रप्रयाग तक तीन तीन जिलों की सीमा लांघकर दो युवक यहाँ पहुँच गये। अफसोस की रास्ते में दर्जनों पुलिस बैरियलो और सीमाओं पर प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती के बाद भी इन्हें कही रोका नहीं गया।




दरअसल रिकु पुत्र गणेशी व अमन पुत्र गणेशी ग्राम सुल्तानपुर आबाद, थाना हल्दौर, बिजनौर निवासी बिना पास के बाइक में बिजनौर से रूद्रप्रयाग पहुंच गये। हैरान करने वाली बात यह है कि लाकडाउन की  इस अवधि रास्ते भर में इन्हें किसी ने रोका ही नहीं। जबकि विधित है कि दोनो युवक तीन जिलों की सीमाओं को पार कर आए है जबकि रास्ते भर में सैकड़ों पुलिस  बैरियलो पर पुलिस कर्मियों की मौजूदगी और प्रशासन के अधिकारियों की जिलों की सीमाओं पर तैनाती होने पर क्यों इन्हें रोका नहीं गया? बहरहाल रूद्रप्रयाग में वार्ड के नौडल अधिकारी अधिशासी अधिकारी नगर पालिका सीमा रावत वह सब नोडल नागेन्द्र बर्त्वाल और सभासद संतोष रावत की सतर्कता के कारण इन्ह दोनों युवकों को तत्काल जिला चिकित्सालय में प्राथमिक जांच के बाद क्वारानटाइन किया गया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक नगर पालिका रूद्रप्रयाग मैं सफाई का कार्य करते हैं जो लॉग डाउन के बाद बिजनौर में अपने घर में थे।




बिना पास के बिजनौर से रूद्रप्रयाग पहुंच गये दो युवक, रास्ते भर में कहीं नहीं हुई रोका टोकी बिना पास के बिजनौर से रूद्रप्रयाग पहुंच गये दो युवक, रास्ते भर में कहीं नहीं हुई रोका टोकी Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 01, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.