खुदखुशी कर महिला ने की अपनी जीवनलीला समाप्त, 7 माह पूर्व हुई थी शादी


खुदखुशी कर महिला ने की अपनी जीवनलीला समाप्त, 7 माह पूर्व हुई थी शादी 
@भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग। धनपुर पट्टी के दूरस्थ गाँव में एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम किया जा चुका है।





प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सुबह धनपुर पट्टी के खेरपाणी पीडा की 23 वर्षीय लता देवी पत्नी दीपक सिंह ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। जब काफी समय तक दरवाजा न खुला तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। बाद में दरवाजा तोडकर देखा तो लता देवी ने पंखे से लटकर खुदखुशी की गई थी। परिजनों ने इसकी जानकारी प्रशासन को दी। मौके पर पहुचे उप जिलाधिकारी वृजेश तिवारी और राजस्व उप निरीक्षक दुर्गा सिंह ने पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया भेज दिया। यहां महिला का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। बताया जा रहा है कि महिला की सात माह पूर्व लव मैरिज शादी हुई थी। महिला का पति महाराष्ट्र में नौकरी करता है।




खुदखुशी कर महिला ने की अपनी जीवनलीला समाप्त, 7 माह पूर्व हुई थी शादी खुदखुशी कर महिला ने की अपनी जीवनलीला समाप्त, 7 माह पूर्व हुई थी शादी Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 20, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.