5 वर्षीय मासूम को बनाया गुलदार ने अपना निवाला, बालक की मौत


5 वर्षीय मासूम को बनाया गुलदार ने अपना निवाला, बालक की मौत 
@संदीप बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस 
चमोली/नारायणबगड़। पहाड़ में जंगली जानवरों का मानवीय संघर्ष कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चमोली के नारायणबगड क्षेत्र में   गुलदार ने 5 वर्षीय मासूम को अपना निवाला बना लिया। 





पहाड़ो में गुलदार के आतंक से क़ई लोग जान गंवा बैठते हैं । ऐसे नारायण बगड़   क्षेत्र के आबादी वाले गांवो  के बीच गुलदार का आतंक अक्सर  बना हुआ है। कल रात्रि लगभग 8 बजे नारायणबगड़ विकासखण्ड के मलतुरा के समीप त्यूला गाँव के मंगेठी नामक तोक से 5 वर्षीय बालक को गुलदार उठा ले गया। जहाँ मजदूर के 5 वर्षीय बालक को गुलदार ने अपना निवाला बनाया ।





उसके बाद गांव में चीख पुकार मच गई पर परिवार वाले अपने मासूम को बचा न  सके । काफी तलाश और ढूढखोजी के बाद रास्ते मे बालक का शव मिला ,जिसका ज्यादातर हिस्सा गुलदार ने खा लिया था । वही सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और वन क्षेत्राधिकारी भगवान सिंह परमार ने जानकारी दी कि क्षेत्र में रेकी करके नरभक्षी गुलदार को ट्रेस करके पकड़ा जाएगा साथ ही इसका उचित मुआवजा दिया जाएगा।




5 वर्षीय मासूम को बनाया गुलदार ने अपना निवाला, बालक की मौत 5 वर्षीय मासूम को बनाया गुलदार ने अपना निवाला, बालक की मौत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.