दिल्ली से थराली पहुंचे 300 प्रवासी लोग


दिल्ली से थराली पहुंचे 300 प्रवासी लोग
नवीन चन्दोला/ केदारखंड एक्सप्रेस

थराली चमोली। उत्तराखंड सरकार और केन्द्र सरकार के द्वारा घर वापसी के फैसले के बाद कौरोना संक्रमण का खतरा बड़ी तेजी से अब पहाड़ों में भी बढने लगा हैं। कल देर रात 1 बजे दिल्ली से 10 रोजवेज बसों द्वारा 300 लोग अपने घरों पर पहुंच चुके हैं जिनमें विकासखंड थराली के कुराड़, पार्था,रतगांव, डुंगरी, बूंगा, मालबज्वाड़, झुड़कधार, कस्बीनगर, जूनीधार और अन्य गांवों के लोग जो दिल्ली में नौकरी करते थे, उन्हें गांवों के प्राथमिक विद्यालयों में कोरेन्टाइन सेंटर में रखा गया हैं।
बाहर से आए सभी नागरिकों  के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गांव की ग्राम प्रधान, सभासद, की निगरानी में आशा कार्यकर्ता,A.N.M. ग्राम प्रहरी, को रखा गया हैं। कल उत्तरकाशी में गुजरात से आए एक 32 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण पोजीटिव होने की पुष्टि होने के बाद भय का माहौल बना हुआ हैं। लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या के साथ अब तक भारत में कुल मरीजों की संख्या 62939 हो गई हैं जिस से सरकार को अर्थव्यवस्था में भारी नुकसान होने की संभावना हैं।
दिल्ली से थराली पहुंचे 300 प्रवासी लोग दिल्ली से थराली पहुंचे 300 प्रवासी लोग Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 09, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.