Breaking News

Saturday, 2 May 2020

विधायक भरत चौधरी ने किया बचणस्यू पट्टी के 21 ग्राम पंचायतों में स्प्रे मशीन और सेनिटाइजर का वितरण


विधायक भरत चौधरी ने किया बचणस्यू पट्टी के 21 ग्राम पंचायतों में स्प्रे मशीन और सेनिटाइजर का वितरण 
डेस्क: केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रूद्रप्रयाग। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी इन दिनों अपनी विधानसभा में सेनिटाइजिग का कार्य कर रहे हैं। इसी कडी में विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पट्टी बच्छणस्यू की 21 ग्राम पंचायतों में कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए में सभी ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधानों, उप प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों के माध्यम से सैनिटाइजर एवं स्प्रे मशीनों का वितरण किया गया। 





विधायक द्वारा ग्राम प्रधानों से आग्रह किया गया कि अपने गांव के महिला मंगल दलों युवक मंगल दलों एवं वार्ड सदस्यों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं आपसी सहयोग से सैनिटाइजर का छिड़काव करें, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें। लॉक डाउन का पालन करते रहे तथा सरकार द्वारा दिए जा रहे दिशा-निर्देशों का पूरा पालन करें। उन्होंने कहा कि सरकार हर व्यक्ति के साथ में खड़ी है, किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अवगत कराये।





जनप्रतिनिधियों ने कहा कि सरकार  सभी कार्ड धारकों को उचित मूल्य विक्रेताओं के माध्यम से खाद्यान्न  उपलब्ध करवाया गया है, वही जिन परिवारों के पास राशन कार्ड नहीं है उनको भी सरकार के द्वारा प्रशासन के माध्यम से खाद्यान्न किट उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने आश्वस्त किया कि सभी जनप्रतिनिधि एवं जनता कोविड-19 के खिलाफ सरकार एवं प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना को हराने  के लिए तैयार है। 





विधायक भरत चौधरी द्वारा  कोरोना महामारी में    सिरौबगड़ बैरियल पर मुस्तैदी  से कार्य कर रहे पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं आजीविका  स्वयं सहायता समूह  हिलास  के कार्यकर्ताओं का पुष्प वर्षा एवं ताली बजा कर सम्मान किया गया । कहा कि  उत्तराखंड  मे नागरिक  अन्य प्रदेशों में लॉक डाउन की वजह से रुके हुए हैं, सरकार  के द्वारा उनको  घर लाने की प्रक्रिया  प्रारंभ की गई है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र जोशी, पूर्व जिला महामंत्री अजय सेमवाल, विधायक के जनसंपर्क अधिकारी भूपेंद्र भंडारी, अगस्त्यमुनि क्षेत्र के कनिष्ठ प्रमुख शशि नेगी, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुरजीत सिंह कंडारी, प्रदीप मलासी, राजेंद्र बिष्ट, कैलाश भट्ट, बासुदेव कंडारी, अनूप चौधरी, प्रदीप नेगी, सहित सभी क्षेत्र पंचायत एवं ग्राम प्रधानों के प्रधान एवं उप प्रधान मौजूद रहे।





Adbox