बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : देहरादूनू से रूद्रप्रयाग लौट रहे तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, साथ में थे 16 लोग



बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : देहरादूनू से रूद्रप्रयाग लौट रहे  तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, साथ में थे 16 लोग

@भूपेन्द्र भण्डारी /केदारखण्ड एक्सप्रेस 

रूद्रप्रयाग। शनिवार को तीन लोग देहरादून से जनपद के लिए चले थे जिनके कोरोना जांच के लिये 24 मई को देहरादून में सैम्पल लिए गए थे । इन तीनों  की कोरोना सेम्पल की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। ये तीनों व्यक्ति  मध्यप्रदेश से जनपद के लिए चले थे। आपको बताते चले कि  तीनों लोग  24 मई से देहरादून में क्वारन्टीन सेंटर में थे। ये आज बस से जनपद में आ रहे थे। श्रीनगर और रूद्रप्रयाग के मध्य धारी देवी के पास इनके पहुँचने पर जांच रिपोर्ट आई,  जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने तीनों   कोरोना पॉज़िटिव व्यक्तियो को आइसोलेट कर दिया जबकि बस में बैठे अन्य  16 यात्रियों को क्वारन्टीन कर दिया गया है। बताया जा रहा है इन 16 लोगों में से 8 लोग चमोली जिलें के हैं।





आपको बताते चले कि जनपद रूद्रप्रयाग में कोरोना के पाँच  पॉजिटिव केश हैं। जबकि रूद्रप्रयाग जनपद के आज आए दो पॉजिटिव केस समेत 14 लोग अन्य जनपदों में कोरोना पॉजिटिव है। जिनमें ऋषिकेश में 5, देहरादून में 3, हरिद्वार में 6 केस हैं। 

जांच रिपोर्ट आने में हो रही देरी, 172 सेम्पल की रिपोर्ट आनी बाकि





रूद्रप्रयाग। जिला कंट्रोल रूम, स्वास्थ्य विभाग  से मिली जानकारी के अनुसार जनपद में आइसोलेशन वार्ड में 23 व्यक्ति है जिसमें से 05 कोरोना पॉजिटिव व 18 सस्पेक्टेड केस है। जनपद से आज 24 सेम्पल जांच हेतु श्रीनगर गढ़वाल भेजे गए है।आतिथि तक कुल 438 सेम्पल जांच के लिये भेजे गए है। जिसमें से  261 की रिपोर्ट नेगेटिव एवं  172  सेम्पल की रिपोर्ट आनी बाकी है। जांच रिपोर्ट आने में हो रही देरी से काफी समस्याओं का सामना करना पड रहा है।





जनपद में कुल 05 कोरोना पॉजिटिव केस है । जनपद में कुल 10391 लोगों को क्वारन्टीन किया गया है जिसमें से 181 लोगों को संस्थागत क्वारन्टीन व 10210 लोग हायब्रिड क्वारन्टीन में हैं ।
आतिथि तक जनपद में कुल 19045 प्रवासी आयी है। जनपद में आज 669 प्रवासी आये है जिसमे से 184 प्रवासी अन्य राज्यों से व 485 प्रवासी राज्य के अन्य जनपदों से जनपद में आये है




बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : देहरादूनू से रूद्रप्रयाग लौट रहे तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, साथ में थे 16 लोग बिग ब्रेकिंग न्यूज़ : देहरादूनू से रूद्रप्रयाग लौट रहे  तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, साथ में थे 16 लोग Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.