ब्रेकिंग न्यूज़: 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


ब्रेकिंग न्यूज़: 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार 

-संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस 
चमोली/गौचर। बलात्कार जैसे संगीन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि पहाडों में इस तरह की घटना प्रकाश में कम ही आती थी लेकिन अब यहाँ भी इन्सानो के रूप में भेडिये घुम रहे हैं जो मासूमो की आवरू से खेल रहे हैं।  तााजा मामला चमोली जनपद के कर्णप्रयाग तहसील के एक गांव का है जहाँ  13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

गौचर के राजस्व उपनिरीक्षक जगदीश चन्द्र औलिया ने बताया कि कल शाम को सूचना मिली कि कर्णप्रयाग तहसीले के एक गाँव में  एक नाबालिग के साथ युवक ने बलात्कार  की घटना को अंजाम दिया है,नाबालिग पिता की तहरीर पर आरोपी चंद्रवीर सिंह (28) को मौके से गिरप्तार किया गया। दर्ज तहरीर के हवाले  से राजस्व उपनिरीक्षक औलिया ने बताया कि आरोपी ने शाम को  किसी सामान लेने के बहाने नाबालिग लडकी को अपने घर पर बुलाया। जहाँ कमरा बंद कर उसके साथ दुराचार किया गया। शिकायत मिलने पर राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ,और आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कारवाई की जा रही है।।

वही  इस घटना के बाद से ही पूरे ग्रामीण गुस्से में है। इस घटना की खबर जैसे ही गाँव में फैली वैसे ही  ग्रामीणों ने खासतौर पर महिलाओं ने आरोपी युवक को घेर लिया। जिससे आरोपी फ़र्रार नही हो पाया।
ब्रेकिंग न्यूज़: 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार ब्रेकिंग न्यूज़: 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on May 14, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.