दूध सब्जी जैसे उत्पादन बेचने जा रहे स्थानीय काश्तकारों को नहीं रोकेगी पुलिस, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश


दूध सब्जी जैसे उत्पादन बेचने जा रहे स्थानीय काश्तकारों को  नहीं रोकेगी पुलिस, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

-भूपेन्द्र भण्डारी/ केदारखंड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग।  जनपद में  स्थानीय काश्तकारों के लिए एक राहत भरी खबर आई है। अब व अपना उत्पादन  बाजार तक आसानी से पहुंचा सकते हैं इसमें  लॉक डाउन के नियम बाधा नहीं आएंगे। पुलिस और प्रशासन उन्हें अनावश्यक नहीं रोकेगी। अगर पुलिस या प्रशासन के किसी कर्मचारी अधिकारी द्वारा काश्तकारों को रोका जाता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है कि स्थानीय काश्तकारों, सब्जी, दुग्ध  व्यवसायियों को अपने उत्पादों को निकटतम बाजार में विपणन की समस्या आ रही है। इस संबंध में जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने समस्त उप जिला मजिस्ट्रेट व सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया है कि जनपद अंतर्गत स्थानीय काश्तकारो को पुलिस बैरियर व अन्य जगह पर अनावश्यक न रोका जाय। ड्यूटी पर तैनात किसी भी कार्मिक द्वारा दुर्भावना व अनावश्यक काश्तकारों को परेशान करने पर संबंधित के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।
जिलाधिकारी के इस निर्णय से काश्तकारों ने राहत की सांस ली और वह अब अपने उत्पादकों को आसानी से अपने निकटवर्ती बाजारों में निर्यात कर सकते हैं।
दूध सब्जी जैसे उत्पादन बेचने जा रहे स्थानीय काश्तकारों को नहीं रोकेगी पुलिस, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश दूध सब्जी जैसे उत्पादन बेचने जा रहे स्थानीय काश्तकारों को  नहीं रोकेगी पुलिस, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 11, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.