जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष एक की हत्या : जेल प्रशासन में मचा हड़कंप


जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष एक की हत्या : जेल प्रशासन में मचा हड़कंप 
-डेस्क: केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
हल्द्वानी। लॉक डाउन के बीच हल्द्वानी जेल से खूनी संघर्ष की खबर सामने आ रही है , जहां हल्द्वानी जेल में बंद दो कैदी आपस में भिड़ गए तो  इसी खूनी संघर्ष में एक कैदी की मौत हो गई। कैदियों के बीच संघर्ष की खबर के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में जेल प्रशासन ने एक कैदी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
बताया जा रहा है कि रविवार की रात बैरिक न0 2 में कैदी टीवी देख रहे थे तो छेड़खानी के आरोप में जेल में बंद कैदी आलोक नेगी और डकैती के आरोपी सानू के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद गुस्साए कैदी आलोक नेगी ने कैदी सानू के मुंह और छाती पर ताबड़तोड़ घूसे मारे , जिसके बाद कैदी सानू बेहोश होकर गिर पड़ा। इस घटना की जानकारी कैदियों ने जेल प्रशासन को दी। जेल प्रशासन ने तत्काल घायल कैदी सानू को अस्पताल पहुंचाया जहां  डॉक्टरों ने शानू जो मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद जेल प्रशासन द्वारा छेड़खानी के आरोप में बंद हल्द्वानी दमुआढ़ूंगा निवासी कैदी आलोक नेगी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं मृतक कैदी बाजपुर का रहने वाला है। 
वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या का कहना है कि मृतक के घर वालों को सूचित कर दिया गया है , पोस्टमार्टम के बाद मृतक कैदी का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।, फिलहाल जेल में हुई इस वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैली गयी है।
जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष एक की हत्या : जेल प्रशासन में मचा हड़कंप जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष एक की हत्या : जेल प्रशासन में मचा हड़कंप Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.