क्षेत्र पंचायत जखोली प्रमुख ने दी छः लाख रुपये की धनराशि


क्षेत्र पंचायत जखोली प्रमुख ने दी छः लाख रुपये की धनराशि
-डेस्क: केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रूद्रप्रयाग । विकासखंड जखोली के क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने 40 सदस्यीय क्षेत्र पंचायत सदस्यों की ओर से जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को राज्य वित्त से प्राप्त छः लाख रुपये की धनराशि कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम व बचाव के लिए अवमुक्त करने का प्रस्ताव सौंपा है। 
ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल सहित अन्य सदस्यों ने जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को दिए ज्ञापन में कहा है कि ब्लाक की विभिन्न ग्राम पंचायतों में वर्तमान समय में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण के लिए ब्लाक की प्रत्येक ग्राम पंचायत के लिए मास्क व सेनिटाइजेशन व्यवस्था को कहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में क्षेत्र पंचायत गठन के बाद से राज्य वित्त की धनराशि खर्च न होने के कारण कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण के लिए धनराशि खर्च करने का निवेदन किया है। उन्होंने  कृषि विभाग के द्वारा प्रत्येक ग्राम पंचायत में बीलिंचिंग व सेनिटाइजेशन का छिड़काव करने के लिए कहा है। इस अवसर पर उनके साथ,जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन तिवाड़ी जिपंस कण्डारा सुमन नेगी,समाज सेवी लोकेश शुक्ला आदि शामिल थे।
क्षेत्र पंचायत जखोली प्रमुख ने दी छः लाख रुपये की धनराशि क्षेत्र पंचायत जखोली प्रमुख ने दी छः लाख रुपये की धनराशि Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 11, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.