मनरेगा कार्य में उडाई जा रही थी लाकडाउन की धज्जियां, जिलाधिकारी ने किया खण्ड विकास अधिकारी को तलब


मनरेगा कार्य में उडाई जा रही थी लाकडाउन की धज्जियां, जिलाधिकारी ने किया खण्ड विकास अधिकारी को तलब
नरेश भट्ट/ केदारखंड एक्सप्रेस 
रुद्रप्रयाग। विकास खण्ड जखोली के ग्रामपंचायत कंडाली के राजस्व ग्राम पंचायत मरगांव में लॉक डाउन के नियमों का पालन न करने पर खंड विकास अधिकारी से तीन दिन के भीतर जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए है।

मरगाँव में पिछले  दिनों  मनरेगा के कार्य को करने वाले ग्रामीण  बिना मास्क व बिना सोशल डिस्टेंश से कार्य नहीं  कर रहे थे। जिससे कोविड-19 की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। जबकि यह कार्य बिना अनुमति का भी  किया जा रहा था। ग्रामीण क्षेत्रो में पहले भी लॉक डाउन  के नियमो  की अनदेखी के  कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।
विकासखंड जखोली की ग्राम पंचायत कंडाली के राजस्व ग्राम मरगांव में मनरेगा के तहत कार्यों में सोशल डिस्टेसिंग व फेस मास्क के बिना कार्यों के संबंध में जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी  प्राप्त हुई है। इस संबंध में नियमों का अनुपालन न होने पर जिलाधिकारी ने खंडविकास अधिकारी से तीन दिन के भीतर जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए है। अब देखना होगा कि दोषियों पर क्या कार्यवाही होतीं है।
मनरेगा कार्य में उडाई जा रही थी लाकडाउन की धज्जियां, जिलाधिकारी ने किया खण्ड विकास अधिकारी को तलब मनरेगा कार्य में उडाई जा रही थी लाकडाउन की धज्जियां, जिलाधिकारी ने किया खण्ड विकास अधिकारी को तलब Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 19, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.