ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : ट्राला गिरा खाई में, एक की मौत, पांच घायल, दो की स्थिति नाजुक



ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : ट्राला गिरा खाई में, एक की मौत, पांच घायल, दो की स्थिति नाजुक

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग। चोपता तड़ाग मोटर मार्ग पर एक ट्राला वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि वाहन में सवार  पांच लोग घायल हो गये हैं। घायलों को प्राइवेट वाहन से उपचार के लिए रवाना कर दिया है।





जानकारी के मुताबिक तल्ला नागपुर के चोपता-तड़ाग मोटर मार्ग पर उर्खोली के पास एक ट्राला वाहन अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर नीचे जा गिरा, जिसमें इस मोटर मार्ग के निर्माण कार्य में जुटे तीन: मजदूर व तीन बच्चे सवार थे। ट्राला वाहन के दुर्घटना होने से प्रेम गुरंग बहादुर, उम्र 55, निवासी नेपाल, की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य घायल हो गए। जिसमे दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है।






दुर्घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय निवासी घटना स्थल पर पहुचे और उन्होंने घायलों का रेस्क्यू कर  प्राइवेट वाहन से उपचार के लिए  जिला चिकित्सालय भेज दिया। बताया जा रहा है कि यह ट्राला वाहन स्थानीय निवासी खजान सिंह खत्री का है जो चोपता बाजार में ट्रायर का पंचर लगाने आ रहा था। वाहन में सवार दुर्घटना के शिकार सभी व्यक्ति नेपाल मूल के हैं।




ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : ट्राला गिरा खाई में, एक की मौत, पांच घायल, दो की स्थिति नाजुक ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : ट्राला गिरा खाई में, एक की मौत, पांच घायल, दो की स्थिति नाजुक Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.