लॉकडाउन में नहीं था घर में खाना तो विवाहिता ने खुद को कर दिया आग के हवाले

प्रतीकात्मक फोटो
लॉकडाउन में  नहीं था घर में खाना तो विवाहिता ने खुद को कर दिया आग के हवाले
-डेस्क केदारखंड एक्सप्रेस
रूडकी। कोविड-19 के चलते देशभर में सम्पूर्ण लॉकडाउन किया गया है ऐसे में उधोग और व्यापार बन्द होने के कारण दैनिक मजदूरों और गरीब-बेसहारा लोगो के सामने रोजी-रोटी का सकंट पैदा हो गया है, हालांकि शासन-प्रशासन लगातार ऐसे लोगो की मदद का दावा कर रहा है। इसी बीच भगवानपुर थाने के ग्राम चोली शाहबुद्दीनपुर में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा दिया। यहाँ एक महिला ने अपने ऊपर तेल छिड़कर अपने आप को आग के हवाले कर दिया। आग लगाने का कारण लॉकडाउन के बीच पैसा ना होने और खाने पीने की दिक्कत होने के कारण ग्रह कलेश बताई जा रही है। फिलहाल महिला की हालत को नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।

आपको बता दे कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चोली शाहबुद्दीनपुर में एक गरीब परिवार की महिला ने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली। आग लगाने का कारण लॉकडाउन के बीच हुई ग्रह कलेश बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला का पति दैनिक मजदूर है और रोज मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है महिला के पति के द्वारा बताया गया कि लॉकडाउन के कारण मजदूरी नहीं मिल रही है और घर में खाने पीने की दिक्कत होने के कारण हम दोनों के बीच कहासुनी हुई और इस ग्रह कलेश के चलते पत्नी ने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली। वहीँ आनन-फानन में महिला को 108 की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रैफर कर दिया।

वही इस पूरे मामले पर रुड़की एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि दोनो पति पत्नी का आपस में झगड़ा रहता है जिसकी वजह से आज भी किसी बात को लेकर इन दोनों पति पत्नी में झगड़ा हुआ जिसके कारण विवाहिता ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया है वहीं एसपी देहात द्वारा यह भी बताया गया कि पति के द्वारा जो घर में राशन सामग्री ना होने की बात कही है वो पूरी तरीके से झूठ और इस संबंध में पुलिस की एक टीम जांच में जुटी है।
लॉकडाउन में नहीं था घर में खाना तो विवाहिता ने खुद को कर दिया आग के हवाले लॉकडाउन में  नहीं था घर में खाना तो विवाहिता ने खुद को कर दिया आग के हवाले Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 11, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.