Breaking News

Monday, 13 April 2020

पूर्व जिला पंचायत सदस्य ममता कुँवर ने दान की पचास हजार की धनराशि, घर में रहकर कोरोना से लड़ने की अपील

पूर्व जिला पंचायत सदस्य ममता कुंवर व राजेश कुंवर प्रभारी एमएचआरडी




पूर्व जिला पंचायत सदस्य ममता कुँवर  ने दान की पचास हजार की धनराशि, घर में रहकर कोरोना से लड़ने की अपील
-डेस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज
देहरादून। विश्वभर में फैली वैश्विक महामारी कोविड-19 के आकड़े हिन्दुस्तान में भी लगातार बढ रहे हैं जो वास्तव में चिंताजनक हैं, लेकिन इस मुश्किल घडी में देश का हर नागरिक सरकार के साथ खडा दिख रहा। कई दानवीर इस संकट की घडी में सरकार की आर्थिक रूप से भी मदद कर रहे हैं। इन्हीं में से एक रूद्रप्रयाग निवासी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य ममता कुंवर ने भी अपना एक माह का वेतन कोरोना वायरस के खिलाफ लडी जा रही लडाई के नाम दिया है। क्या कहती हैं ममता कुंवर आप भी सुन लीजिए-

कोरोना महामारी ने जहां एक ओर पूरे  देश में  संकट पैदा कर दिया है, वही इस चुनौती से निपटने के लिए कई दानवीर सरकार की मदद करने के लिए प्रधानमंत्री केयर फंड (PM CARES FUND) में अपना योगदान कर रहे हैं। रुद्रप्रयाग जिले से पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं  HAMC Dehradun की प्रशासनिक अधिकारी  ममता कुँवर ने अपने परिवार के सहयोग से राहत राशि के तौर पर अपना एक माह का वेतन 50,000 रुपये (पचास हजार) PM CARES FUND  में दान किया है। ममता कुंवर का कहना है कि जरूरी नही कि आप घरों से बाहर निकलकर ही मदद करे। यदि इस संकट के समय देश की सुरक्षा के लिए हम अपना कर्तव्य निभाना चाहते है तो इस प्रकार से भी हम हौसला बढ़ा सकते है। साथ ही उन्होंने सभी से अनुरोध भी किया कि सभी को यथा शक्ति इस युद्ध मे विजयी होने के लिए सभी सामर्थ्यवान लोगों को योगदान अवश्य करना चाहिए। 


इसके साथ ही ममता कुंवर ने सभी लोगों से अनुरोध किया कि वे सरकार के नियमों का पालन करें। अपने परिवार के साथ ही घर पर रहे और अति आवश्यकता पडने पर ही घर से बाहर निकले वो भी अकेला। उन्होंने कहा कोरोना की इस जंग लड़ने में जितनी महत्वपूर्ण भूमिका डाक्टर, नर्स, पुलिस, सफाई कर्मी की है उससे कई ज्यादा आपकी भी है। इसलिए जब तक यह बीमारी समाप्त न हो जाती सामाजिक दूरियां बनाये रखे। उन्होंने कहा कि मैने देश की सेवा में एक छोटी सी राशि दान की है भविष्य में और भी मदद की जायेगी।