Breaking News

Sunday, 12 April 2020

ब्रेकिंग न्यूज़: महिला पर किया भालू ने हमला, शरीर पर किये हैं गम्भीर जख्म


ब्रेकिंग न्यूज़: महिला पर किया भालू ने हमला, शरीर पर किये हैं गम्भीर जख्म
-भगवान सिंह/केदारखंड एक्सप्रेस 
पौड़ी। जनपद के थैलीसैण क्षेत्र मे  एक महिला पर घात लगाए भालू ने हमला कर दिया इस हमले में महिला को गम्भीर चोट आई है। जिसका उपचार जिला महिला चिकित्सालय में चल रहा है। 
दरअसल लॉकडाउन में सुनसान पड़े शहर और ग्रामीण क्षेत्र के इलाको में अब जंगली जानवर बेख़ौफ़ घूमने लगे हैं। बिना किसी ख़ौफ़ के ये जंगली जानवर आबादी वाले इलाकों तक भी पहुंचने लगे हैं कुछ ऐसी ही घटना थैलीसैंण क्षेत्र के बैराकोटी गांव से सामने आई है जहां आज गाँव मे पहुंचकर ही दीपा देवी नाम की महिला पर भालू झपट पड़ा ये महिला गांव में लगे नल पर कपड़े दो रही थी कि भालू ने गांव में घुसकर महिला पर हमला कर दिया महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों के घर से बाहर निकल कर यहां पहुंचने पर किसी तरह से महिला को भालू के चंगुल से छुड़ाया गया और 108 सेवा के जरिये घायल महिला को जिला चिकित्सालय पौड़ी पहुंचाया गया।
अस्पताल के सर्जन ने बताया कि महिला के कंधे गर्दन छाती पर भालू ने हमला किया है जिस पर महिला का उपचार किया जा रहा है फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई गई है ग्रामीणों ने वन विभाग से जंगली जानवरों के हमलो पर लगाम लगाने और ग्रामीण क्षेत्रो में गश्त बढाने की मांग की है।
Adbox