कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आया नरकोटा गाँव, ग्रामीणों ने पीएम केअर फण्ड के लिए जुटाई धनराशि


कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आया नरकोटा गाँव, ग्रामीणों ने पीएम केअर फण्ड  के लिए जुटाई धनराशि
-डेस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रुद्रप्रयाग। कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही जंग में रुद्रप्रयाग जिले के नरकोटा गाव के ग्रमीणों ने भी अहम भूमिका निभाई है। ग्रामीणों ने पीएम केअर फण्ड के लिए धनराशि एकत्रित की और जल्द ही इसे जमा करेंगे।
जिला मुख्यालय का नजदीकी गाव नरकोटा आदर्श गांव से भी जाना जाता, और इस बात को उसने साबित कर के भी दिखा दिया। पीएम मोदी ने कोरोना बीमारी से निपटने के लिए पीएम केअर फण्ड में धनराशि जमा करने का आह्वान किया था, इसी को देखते हुए नरकोटा के युवाओं ने ओर गाव में जाकर प्रत्येक परिवार से धनराशि एकत्रित की। परिवारों के अलावा कई लोगो ने ब्यक्तिगत भी अलग से धनराशि जमा की। अब जल्द ही ग्रामीण इस राशि को पीएम केअर फण्ड में जमा कराएंगे।
इस संबंध में ग्राम प्रधान चंद्रमोहन का कहना है हमारे गाव के समस्त ग्रमीणों ने इसमें सहयोग किया। कहा कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के हर संकल्प पूरा करने में हम जितना हो सके अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आया नरकोटा गाँव, ग्रामीणों ने पीएम केअर फण्ड के लिए जुटाई धनराशि कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आया नरकोटा गाँव, ग्रामीणों ने पीएम केअर फण्ड  के लिए जुटाई धनराशि Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 10, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.