गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में 26 वर्षीय महिला की मौत, मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका


गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में 26 वर्षीय महिला की मौत,  मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका
-संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस 
चमोली /घाट। विकासखंड घाट के लुणतरा गांव में एक महिला गौशाले में संदिग्ध हालत में मृत अवस्था में पड़ी मिली। ग्राम प्रधान की सूचना पर गांव में  पहुंची राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, महिला के मायके पक्ष ने इसे हत्या की संभावना जताते हुए राजस्व पुलिस से मामले में जांच कर आरोपियों को आजीवन कारावास और फांसी की मांग उठाई है।





नायब तहसीलदार राकेश देवली ने बताया कि लुणतरा गांव के ग्राम प्रधान कलम सिंह ने बताया कि रविवार को सुबह करीब सात बजे गांव के पालख तोक की सुमन (26) पत्नी विजय कुमार गौशाले में मृत अवस्था में पड़ी मिली। इसकी जानकारी महिला के परिजनों ने ग्राम प्रधान को दी। इसके बाद राजस्व की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए उपजिलाधिकारी बुसरा अंसारी भी चमोली से घाट पहुंची। 





मृतका की 12 दिन की बालिका का नामकरण भी सोमवार को होना था। इधर, मृतका के पिता सुबीर लाल ने बेटी की हत्या की संभावना जताते हुए मामले में पति के साथ ही सास, ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा ली है। उपजिलाधिकारी बुसरा अंसारी ने कहा कि मृतका के पिता की तहरीर पर पति, सास व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।




गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में 26 वर्षीय महिला की मौत, मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में 26 वर्षीय महिला की मौत,  मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.