कोरोना की लडाई में मजबूती से खडा है भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन रूद्रप्रयाग : 21 लाख रूपये जमा कर चुके प्रधानमंत्री केयर फंड में


कोरोना की लडाई में मजबूती से खडा है  भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन रूद्रप्रयाग : 21 लाख रूपये जमा कर चुके प्रधानमंत्री केयर फंड में 
-डेस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रूद्रप्रयाग। वैश्विक महामारी कोविड-19 के इस संक्रमण से निपटने के लिए भारतीय जनता पार्टी का जिला संगठन रूद्रप्रयाग जिला अध्यक्ष दिनेश उनियाल के नेतृत्व में पूरी मजबूती के साथ खड़ा है। भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर भाजपा  जनपद रुद्रप्रयाग के सभी मंडल अध्यक्षों, जिला पदाधिकारियो तथा कार्यकर्ताओं ने अब तक प्रधानमंत्री केयर फंड में 2149010 रुपये की धनराशि  जमा कर दी है, इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने योगदान दिया है। 
जिला अध्यक्ष दिनेश उनियाल के आग्रह पर कोरोना संक्रमण कोविड-19 से संदर्भित प्रधानमंत्री रिलीफ फंड के लिए भाजपा जिला संगठन का कंट्रोल रूम तिलवाड़ा में लाटा बाबा गेस्ट हाउस में बनाया गया है।

जिसकी देख रेख जिला महामंत्री विक्रम कंडारी प्रभारी जिला कंट्रोल रूम के रूप में कर रहे है। संगठन द्वारा कंट्रोल रूम का मोबाइल नंबर 9759124647 जारी किया गया है। कंट्रोल रूम से प्रधानमंत्री रिलीफ फंड के सम्बन्ध में कंट्रोल रूम से संपर्क कर सकते हैं, भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि प्रत्येक कार्यकर्ता कम से कम 100 रुपये से लेकर अपने सामर्थ्य के हिसाब से प्रधानमंत्री केयर फंड में अपना सहयोग कर योगदान दें सकते हैं। जिलाध्यक्ष ने बताया कि कोरोना के कारण उत्पन्न हुए संकट के समय में जिले के प्रत्येक बूथ पर कम से कम 40 लोगों को प्रधानमंत्री केयर फंड में सहयोग करने के लिए प्रेरित करना है।
जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल व महामंत्री विक्रम कण्ङारी, भाजपा  जिला संगठन रूद्रप्रयाग 

भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने बताया कि छोटा जिला होने के बावजूद भी रूद्रप्रयाग भाजपा ने 1 करोड़ की सहायता धनराशि पीएम केयर फंड में जुटाने का लक्ष्य रखा है, जिसके लिए सभी मंडल अध्यक्षों, जनपद के सभी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं जुटे हुए हैं, जिला अध्यक्ष दिनेश उनियाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पीएम केयर फंड में 1 करोड़ की सहायता का लक्ष्य प्राप्ति हेतु तत्परता से जुटने की अपील की है। 
उन्होंने कहा कि यही वक्त है जब प्रत्येक व्यक्ति देश के काम आ सकता है। कोरोना जैसी लाइलाज और प्राणघातक वायरस को मात देने के लिए इस वक्त हम सबको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खडा रहना है और नियमों का पालन करते हुए सरकार की मदद करनी है, यही हमारी सच्ची देश भक्ति का परिचय भी होगा। श्री उनियाल ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ-साथ आम नागरिकों से भी अपील की है कि वे अपने सामर्थ्य के अनुसार प्रधानमंत्री केयर फंड में कोरोना विषाणु से निपटने के लिए सरकार का सहयोग कर सकते हैं।
कोरोना की लडाई में मजबूती से खडा है भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन रूद्रप्रयाग : 21 लाख रूपये जमा कर चुके प्रधानमंत्री केयर फंड में कोरोना की लडाई में मजबूती से खडा है  भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन रूद्रप्रयाग : 21 लाख रूपये जमा कर चुके प्रधानमंत्री केयर फंड में Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on April 22, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.