होली के दिन शराब पीकर की थी दोस्त की हत्या : ऊखीमठ पुलिस ने भेजा आरोपियों को जेल

होली के दिन शराब पीकर की थी दोस्त की हत्या :  ऊखीमठ पुलिस ने भेजा आरोपियों को जेल

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज

रूद्रप्रयाग। बीते  10 मार्च  को होली पर्व के दिन 5-6 नेपाली मदमहेश्वर परियोजना डैम साइट चुन्नी बैंड से ऊपर सुरंग से करीब 2 किमी आगे जंगल में शराब पीने के लिए गए थे।दिन में करीब दो-ढाई बजे नेपालियों का आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक नेपाली युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जंगल में होली की पार्टी करने गये 5-6 नेपालियो का शराब पीकर आपस में झगड़ा हो गया। इस बीच  मनीष को धक्का लगा और वह चट्टान में ढलान होने के कारण नीचे गिर गया और उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची मृतक मनीष के शव को चट्टानों के बीच से निकाल कर उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेजा गया।

मृतक मनीष के परिजन जो बहादराबाद अलीपुर हरिद्वार में रहते हैं ने 12 मार्च  को थाना ऊखीमठ पहुंचकर मृतक मनीष के भाई सुरेश सिंह पुत्र मंगल सिंह के द्वारा लिखित तहरीर के आधार पर थाना ऊखीमठ में अभियुक्तगणों के विरुद्ध मु0अ0सं0 05/2020 अंतर्गत धारा 304 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत कराया गया। दौरान विवेचना 13 मार्च 2020 को अभियोग उपरोक्त से संबंधित अभियुक्त गण आकाश योगी पुत्र मानबहादुर निवासी कालीमाटी, आँचल, सुरखैत नेपाल व दीपक राणा पुत्र ललित मान राणा निवासी क्लेरी, सुरखैत, नेपाल, हाल निवासी चुन्नी बैंड लेबर कॉलोनी ऊखीमठ जनपद रुद्रप्रयाग को गिरफ्तार कर  माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। उपरोक्त अभियुक्त गणों को माननीय न्यायालय द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

अभियुक्तों को गिरफ्तार  करने वाली पुलिस टीम का विवरण
1 उपनिरीक्षक मंसूर अली
2 आरक्षी सोहन राणा
3 आरक्षी सुरेश
होली के दिन शराब पीकर की थी दोस्त की हत्या : ऊखीमठ पुलिस ने भेजा आरोपियों को जेल होली के दिन शराब पीकर की थी दोस्त की हत्या :  ऊखीमठ पुलिस ने भेजा आरोपियों को जेल Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.