दुर्घटना में घायल स्कूटी सवार का तत्काल किया चमोली पुलिस ने रेस्क्यू

दुर्घटना में घायल स्कूटी सवार का तत्काल किया  चमोली पुलिस ने रेस्क्यू 

संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस 

चमोली। बदरीनाथ हाइवे पर कोठियालसैण के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। चमोली पुलिस की मुस्तैदी से स्कूटी सवार  का तत्काल रेस्क्यू कर उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया।



div style="text-align: justify;">

जानकारी के मुताबिक जिला नियंत्रण कक्ष को सूचना प्राप्त हुई की कोठियालसैण के पास एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है एवं स्कूटी में सवार एक व्यक्ति 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरा है, नियंत्रण कक्ष द्वारा उक्त सूचना तत्काल कोतवाली चमोली को दी गयी एवं  सूचना प्राप्त होते ही तत्काल कार्यवाही करते है हुए NPU चमोली में नियुक्त कानि० दीपक कुकरेती एवं  होमगार्ड सुरेंद्र राहत एवं बचाव के उपकरणों के साथ मौके पर पहुँचे एवं स्थानीय लोगों की सहायता से उक्त घायल व्यक्ति को 50 मीटर गहरी खाई से सकुशल बाहर निकाला गया, उक्त व्यक्ति की पहचान राधा कृष्ण  मेन्डोलि पुत्र रामप्रसाद, निवासी सेती, घाट, जिला चमोली उम्र लगभग 50 वर्ष के रूप में हुई, उक्त व्यक्ति को प्रथमित उपचार देकर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय गोपेश्वर भेजा गया।
स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा की गयी।



/div>
दुर्घटना में घायल स्कूटी सवार का तत्काल किया चमोली पुलिस ने रेस्क्यू दुर्घटना में घायल स्कूटी सवार का तत्काल किया  चमोली पुलिस ने रेस्क्यू Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.