डम्पर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत एक घायल

डम्पर की टक्कर से बाइक सवार  एक की मौत एक घायल

डेस्क केदारखंड एक्सप्रेस 
काशीपुर। में डंपर की टक्कर से बाइक सवार एक नवयुवक की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा एक अन्य युवक घायल हो गया.. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक सवार दोनों युवक एक शादी समारोह से वापस लौट कर अपने घर जा रहे थे।

दरअसल पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के सहसपुर का रहने वाला गौरव कुमार पुत्र घनश्याम सिंह पिछले 3 साल से ग्राम पैग़ा में रहता था.. गौरव कल्पतरु फैक्ट्री में बतौर मशीन ऑपरेटर कार्य करता था..कल रात्रि मुरादाबाद रोड पर  बन्धन पैलेस में एक शादी समारोह से अपने रिश्तेदार जितेंद्र के साथ अपनी बाइक संख्या UK18 K 9536 से वापस पैग़ा लौट रहा था कि तभी अचानक डम्पर संख्या UP 21CL 6315 उनकी बाइक को टक्कर मार दी.. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गौरव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जितेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया.. आनन फानन में जितेंद्र को काशीपुर के निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए उसे मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल में रेफर किया गया..सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
डम्पर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत एक घायल डम्पर की टक्कर से बाइक सवार  एक की मौत एक घायल Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.