गढ़वाल राइफल्स की भर्ती प्रक्रिया शुरू, आज से कराएं रजिस्ट्रेशन


गढ़वाल राइफल्स की भर्ती प्रक्रिया शुरू, आज से कराएं रजिस्ट्रेशन
-संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
चमोली। सेना में भर्ती होने का सपना देख रहे उत्तराखंड के गढ़वाल क्षेत्र के युवाओं के लिए यह समाचार खुशखबरी लेकर आया है। गढ़वाल राइफल्स की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी भर्ती कार्यक्रम के अनुसार सेना में जाने के इच्छुक युवा 18 मार्च से ही इस वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए डोमेसाइल और जन्मतिथि प्रमाणपत्र का होना अनिवार्य है। सेना में भर्ती होने के इच्छुक अभ्यर्थियों का 45 फीसदी अंकों के साथ दसवीं उत्तीर्ण करना अनिवार्य है। उत्तरकाशी, चमोली, टिहरी, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, हरिद्वार और देहरादून के युवाओं के लिएे बेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन के लिए 18 मार्च से एक मई की समयावधि निर्धारित की गई है। इसके बाद भर्ती प्रक्रिया 14 मई से 27 मई के बीच चलाई जाएगी। यह भर्ती जीडी, तकनीकी, नर्सिंग असिसटेंट, क्लर्क, ट्रेड्समैन के पदों के लिए है।
गढ़वाल राइफल्स की भर्ती प्रक्रिया शुरू, आज से कराएं रजिस्ट्रेशन गढ़वाल राइफल्स की भर्ती प्रक्रिया शुरू, आज से कराएं रजिस्ट्रेशन Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 18, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.