ब्रेकिंग न्यूज़ : नदी में नहाने गया युवक पर लगा करंट, मौत

ब्रेकिंग न्यूज़ : नदी में नहाने गया युवक पर लगा करंट, मौत

नीरज कण्ङारी/केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज

पोखरी। यहाँ एक गाँव का 17 वर्षीय युवक नदी में नहाने के लिए उतरा और नदी बिजली का करंट लगने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। साथियों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई।
पूरा मामला पोखरी विकासखण्ङ के आलीसाल गाँव का है। यहाँ के तीन  युवक सुबह 11 बजे करीब निगल नदी में नहाने के लिए गये थे। इस बीच जैसे ही  मोहित उर्फ रिक्की पुत्र  जोतसिंह  17 वर्ष   नदी में उतरा तो पहले से ही नदी में दौड़ रहे अदृश्य करंट ने उसे अपने गिरफ्त में ले लिया। करंट का वेग इतना तेज था कि वह युवक की जान लेने बाद ही  शांत हुआ। इस बीच उसके साथी कुछ समझ पाते कि उससे पहले ही मोहित इस दुनिया को छोङ  चुका था।

इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो वे घटना स्थल के लिए रवाना हुए। मौके पर पहुचे  ग्रामीणों ने राजस्व विभाग पोखरी को इसकी सूचना दी।  जिसके बाद नायब तहसीलदार और पूरी राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुची ओर शव को अपने  कब्जे में  लिया। फिलहाल शव का पंचनामा भर दिया  है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस घटना से जहां पूरे गाँव में मातम पसरा है वही परिजनों के रो रो कर बुरे हाल है।
ब्रेकिंग न्यूज़ : नदी में नहाने गया युवक पर लगा करंट, मौत ब्रेकिंग न्यूज़ : नदी में नहाने गया युवक पर लगा करंट, मौत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 03, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.