चोरी हुई बाइक कोटखाल-आगर मोटरमार्ग पर मिली, नुकसान पहुँचाया



चोरी हुई बाइक कोटखाल-आगर मोटरमार्ग पर मिली, नुकसान पहुँचाया

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस

रूद्रप्रयाग। इन दिनों रूद्रप्रयाग में चोरों का एक गैंग सक्रिय है जो रात के अंधरों से लेकर दिन के उजालों में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। बीते रोज जहाँ बेलणी में दिन दहाड़े चोरों ने घरेलु गैस सिलेंण्डर पर हाथ साफ कर दिया था वहीं अब चोपता में कल रात चोर ने बाईक पर हाथ साफ कर दिया।

आपको बताते चले कि तल्लानागपुर चोपता के कोलू गांव निवासी दीप सिंह पुत्र अवतार सिंह राणा ने कल सांय अपनी दुकान चोपता से वापस घर आया तो अपने गाँव के पास उसने रोज की तरह एवेंजर बाइक यूके13 7591 खड़ी कर दी। लेकिन जब सुबह पुनः दुकान जाने के लिए आया तो देखा कि वहाँ से बाइक गायब थी। इधर-उधर पता किया, आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कहीं भी बाइक का सुराग नहीं लगा। उसने फोन पर कोतवाली रूद्रप्रयाग में इसकी शिकायत की। इस बीच उसके द्वारा सोशल मीडिया पर भी बाईक चोरी होने की खबर वायरल की गई।

चोरी की बाइक मिली कोटखाल-आगर मोटरमार्ग पर



कोलू गाँव से चोरी हुुई बाइक की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई तो इस बीच एक ट्रक चालक ने बाइक मालिक दीप सिंह को सूचना दी की एक बाईक कोटखाल आगर मोटर मार्ग पर पड़ी है। इस सूचना पर दीप सिंह मौके पर पहुँचता है और पाता है कि वह बाइक उसी की है। लेकिन बाइक को काफी नुकसान पहुँचाया गया था। यहां तक कि नम्बर प्लेट भी बाइक से हटा रखा था ताकि आसानी से पता न चल सके।

चोपता क्षेत्र में लगातार कई समय से थाना खोलने की मांग की जा रही है लेकिन क्षेत्रीय जनता की इस मांग पर गम्भीरता से ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यही कारण है कि तल्लानागपुर के इस इलाके में जहाँ चोरो आए दिन लोगों के कीमती सामानों पर सेंध लगाने में नहीं हिचकिचाते हैं वहीं पूरे क्षेत्र में आराजक तत्वों ने भी क्षेत्र के सौहार्द और सामाजिक ताना-बाने को बिगाड़ के रखा है। ऐसे में क्षेत्रीय जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है।
चोरी हुई बाइक कोटखाल-आगर मोटरमार्ग पर मिली, नुकसान पहुँचाया  चोरी हुई बाइक कोटखाल-आगर मोटरमार्ग पर मिली, नुकसान पहुँचाया Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 18, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.