Breaking News

Saturday, 7 March 2020

जखोली में महिला ने खाया जहर, उपचार के दौरान मौत

जखोली में महिला ने खाया जहर, उपचार के दौरान मौत

भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस


रूद्रप्रयाग। जखोली विकासखण्ड में एक नवविवाहिता ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है। अभी जहर खाने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार कल यानि 7 मार्च की रात्रि को जखोली विकास खण्ड के धारकोट गाँव की पूजा पत्नी करन सिंह ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी उन्होंने आनन-फानन में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जखोली में भर्ती किया। यहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक महिला पूजा देवी टिहरी जिले के धुत्तु भिलंगना के कंडारा गांव निवासी थी जिसकी शादी छः माह पूर्व जखोली के धारकोट गांँव निवासी करन सिंह पुत्र कुँवर सिंह भण्डारी के साथ हुई थी। 

समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जखोली में ग्रामीणों की भारी संख्याा में भीड़ जुटी है। ग्रामीणों के मुताबिक घर में किसी भी तरह के कलेश की कोई भी जानकारी किसी को नहीं है। महिला ने क्यों जहर खाया यह समझ से परे हैं। हालांकि पुलिस उपाधीक्षक गणेश कोहली का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जाँच की जायेगी। जो भी तथ्य और साक्ष्य सामने आयेंगे उनके आधार पर उचित कार्यावाही की जायेगी।